दूल्हे को हुआ डेंगू तो अस्पताल में हुई शादी, लहंगे में पहुंची दुल्हन अनुराधा ने दूल्हे अविनाश को पहनाई वरमाला

punjabkesari.in Thursday, Nov 30, 2023 - 08:21 AM (IST)

(संजय मित्तल)Ghaziabad News: फिल्म 'विवाह' तो आपको याद होगी। शादी से कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री जब अस्पताल में एडमिट हो जाती है तो अभिनेता तय समय पर शादी करने के लिए सीधे अस्पताल पहुंच जाता है। गाजियाबाद में ठीक ऐसा ही हुआ है। दूल्हे को डेंगू हुआ तो दुल्हन सीधे अस्पताल पहुंच गई। अस्पताल के एक हॉल को मंडप बना दिया गया। जहां दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई और परिणय सूत्र में बंध गए।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में कोंडली के रहने वाले अविनाश की शादी फरीदाबाद निवासी अनुराधा से तय हुई। शादी की तारीख 27 नवंबर फिक्स हुई थी। शादी के लिए लड़की पक्ष ने पलवल (हरियाणा) का बैंक्वेट हॉल भी बुक करा दिया। शादी से ठीक 4 दिन पहले अविनाश को बुखार आ गया। जांच में डेंगू की पुष्टि हुई। 25 नवंबर को उन्हें गाजियाबाद के वैशाली स्थित मैक्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। अविनाश की प्लेटलेट्स गिरते-गिरते 10 हजार तक पहुंच गईं। डॉक्टर किसी भी सूरत में उन्हें डिस्चार्ज नहीं कर सकते थे।

दोनों पक्षों की तरफ से शादी के कार्ड बांटे जा चुके थे और मंडप भी हो चुका था बुक
बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों की तरफ से शादी के कार्ड बांटे जा चुके थे। मंडप बुक हो चुका था। हलवाई की तैयारियां शुरू हो चुकी थीं। ऐसे में शादी टालना भी संभव नहीं हो पा रहा था। ऐसे में लड़का-लड़की के परिजनों ने अस्पताल में ही शादी करने का फैसला लिया। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन को वहीं पर शादी करने का आवेदन दिया। आखिरकार अस्पताल ने इसकी मंजूरी दे दी।

दोनों ने एक-दूसरे को पहनाई वरमाला
अस्पताल के एक हॉल को मंडप जैसा बना दिया गया। 27 नवंबर को दोनों पक्षों के 10-10 लोगों की मौजूदगी में अविनाश और अनुराधा की शादी हुई। अविनाश ने अनुराधा की मांग में सिंदूर भरा। दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई। फिर उन्होंने माता-पिता के पांव छूए और आर्शीवाद लिया। अविनाश शेरवानी में थे और अनुराधा लहंगे में थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static