''मैं किसी पर बोझ नहीं बनना चाहती'' लिखकर गंगा में कूदी लड़की

punjabkesari.in Monday, Sep 02, 2019 - 05:57 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया है, जब एक छात्रा ने गंग में नदी में छलांग लगा दी। वहीं आस-पास के लोगों ने छात्रा को छलांग लगाते हुए देखा तो वह भी नदी में छात्रा को तलाशने के लिए कूद गए, लेकिन छात्रा कहीं नहीं मिली। बताया जा रहा है कि छात्रा के गंगा में छलांग लगाने के कुछ मिनटों बाद ही एक लड़का भी गंगा में कूद गया, लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।
PunjabKesari
बता दें कि बांगरमऊ के हैबतपुर की रहने वाली दीक्षा कटियार कानपुर के मकड़ीखेड़ा में अपने रिश्तेदार के घर रह रही थी। कानपुर आने के बाद दीक्षा ने छत्रपति शाहू जी महाराज विश्वविधालय में बीसीए में दाखिला लिया था। दीक्षा के माता पिता का देहांत हो चुका था, जिसकी वजह से वो डिप्रेशन में रहती थी। सोमवार को दीक्षा यूनिवर्सिटी जाने की बात कहकर घर से निकली थी, लेकिन वो गंगा बैराज पहुंच गई।
PunjabKesari
दीक्षा कुछ देर गंगा बैराज पर घूमने के बाद अचानक गंगा में छलांग लगा दी। बैराज के किनारे मौजूद गोताखोरों ने जब उसको गंगा में डूबते हुये देखा तो उसकी तलाश के लिए गंगा में कूद पड़े। गोताखोरों ने कई घंटों तक दीक्षा की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका।
PunjabKesari
इस बारे में एसपी संजीव सुमन का कहना है कि दीक्षा के पास एक बैग था, जिसकी तलाशी लेने पर उसमे से सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट पर साफ शब्दों में लिखा हुआ है कि मैं किसी पर बोझ नहीं बनना चाहती। इसको देखकर लगता है कि वो किसी बात को लेकर परेशान थी। गोताखोर उसको तलाश करने की कोशिश कर रहे है, लेकिन तेज बहाव और ज्यादा पानी होने के कारण परेशानी हो रही है। छात्रा की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static