लव जिहाद में फंसकर युवती ने दी जान, सुसाइड नोट में मुस्लिम युवक पर आरोप... जानिए कैसे फेसबुक पर फेका जाल

punjabkesari.in Tuesday, Nov 08, 2022 - 01:37 PM (IST)

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में लव जिहाद का शिकार हुई एक युवती ने युवक से परेशान होकर अपनी जान दे दी। दरअसल, समीर नामक युवक ने अपना नाम छुपाकर धोखाधड़ी से एक हिंदू युवती के साथ शादी की। बताया जा रहा है कि 3 माह पूर्व युवती ने आत्महत्या की थी और सुसाइड नोट में मौत के पीछे का कारण स्पष्ट किया था। 

मृतक युवती ने सुसाइड नोट में लिखा था कि समीर नामक युवक ने हिंदू बनकर उसे पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी की। इसके बाद समीर फोटो ओर गंदी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता आ रहा था। करीब 5 साल तक दोनों पति पत्नी बनकर रह रहे थे। जब युवती को उसके असलियत पता चली तो आत्महत्या कर ली।

मुस्लिम परिवार से निकला समीर
जानकारी के अनुसार, युवती के आत्महत्या करने के बाद उसके परिजन समीर के बारे में जानने के लिए शामली पहुंचे, जहां परिजनों के मुताबिक समीर झिंझाना कस्बे के मौहल्ला सेदमीर का रहने वाला है और मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखता है। मृतका की भाभी आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग को लेकर डीएम शामली से मिली और सुसाइड नोट सहित आरोपी व मृतका के संबंधों का काला चिट्ठा मीडिया को दिखाया।

सदमे में आकर की लगाई फांसी 
दरअसल मृतक हिंदू युवती हरियाणा के यमुनानगर की रहने वाली है, जिसका नाम कोमल शर्मा बताया जा रहा है। कोमल शर्मा ने 3 माह पूर्व सदमे में आकर आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि कोमल शर्मा की दोस्ती समीर अहमद पुत्र जमील निवासी शामली से फेसबुक के माध्यम से हुई थी। जिसके बाद दोनों के बीच प्रेम बढ़ता गया और दोनों ने एक दूसरे के साथ हिंदू रीति रिवाज से शादी कर ली। तकरीबन 5 साल से दोनों एक दूसरे के साथ रह रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static