गोमती नदी में लड़की ने लगाई छलांग, ट्रैक्टर चालक ने जान जोखिम में डालकर बचाई जान

punjabkesari.in Saturday, Apr 28, 2018 - 06:03 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक 18 वर्षीय युवती ने गोमती नदी में अचानक छलांग लगा दी। वहीं लड़की को नदी में छलांग लगाता देखकर ट्रैक्टर चालक प्रेम ने उसे बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी।  ट्रैक्टर चालक को छलांग लगाता देख लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रस्सी नदी में फेंकी। जिसके सहारे दोनों को नदी से बाहर निकाला गया। 
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला गौतम पल्ली थाना क्षेत्र अन्तर्गत 1090 चौराहे का है।  यहां प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जब लड़की ने गोमती नदी में छलांग लगाई तो उस जगह कुछ पुलिसकर्मी भी खड़े थे, लेकिन किसी ने लड़की को बचाने की हिम्मत नहीं जुटाई। वहीं ट्रैक्टर चालक ने माहौल देखते हुए तुरंत नदी में छलांग लगा दी और लड़की को बचाया।
PunjabKesari
साथ ही लड़की को गोमती में डूबने से बचाने वाले ट्रैक्टर चालक को गोमतीनगर क्षेत्राधिकारी ने 500 रुपये देकर सम्मानित किया है और लोगों ने भी उसकी प्रसंशा की।

पुलिस पूछताछ में पता चला है कि रविवार को इण्टरमीडिएट के रिजल्ट आने वाले हैं। जिसके चलते लड़की डरी हुई थी और उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static