बालिका हत्याकांड: पिता ही निकला बेटी का हत्यारा, पत्नी के हत्या की थी साजिश बेटी भी मौके पर पहुंची

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2022 - 02:29 PM (IST)

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में थाना पनियरा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रुदलापुर में एक ही परिवार के दो सदस्य मां और बेटी पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। जिससे मौके पर ही पुत्री की मौत हो गई और माता रिंकी मद्धेशिया गंभीर रूप से घायल हो गयी।जिनका इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। 

इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गुरुवार को मामले का खुलासा कर दिया है। जिसमें चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पिता ने ही बेटी की हत्या की है। जिसके बाद एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को पुरस्कार देने की बात भी कही है। एसपी डा. कौस्तुभ ने बताया कि मृतका काजल मद्धेशिया व उसकी मां रिंकी मद्धेशिया को उसके पिता ने ही फोन कर बुलाया था। जहां, मां रिंकी मद्धेशिया के हत्या की साजिश रची गई थी लेकिन उसके साथ बेटी काजल भी पहुंच गई। जिससे आरोपियों ने दोनों पर हमला कर दिया। जिससे बेटी काजल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं, मां रिंकी का इलाज मेडिकल कालेज में चल रहा है। आरोपी संजय मद्धेशिया ने बताया कि पत्नी रिंकी का चाल चलन ठीक नहीं था। उसने मुकदमा भी किया हुआ था। जिससे वह परेशान रहता था और विदेश भी नहीं जा पा रहा था। जिससे परेशान होकर पत्नी को रास्ते से हटाने की साजिश रची थी। लेकिन उसके साथ बेटी काजल भी पहुंच गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static