Crime News: धर्म छिपाकर छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया,  दोस्त के कमरे पर दुष्कर्म के बाद बनाया वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, May 31, 2023 - 10:33 AM (IST)

बरेलीः जिले के देवरनियां में युवक ने धर्म छिपाकर पहले छात्रा को प्रेमजाल में फंसाया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब छात्रा गर्भवती हो गई तो आरोपी और उसके परिजनों ने गर्भपात करा दिया। पुलिस ने आरोपी युवक समेत छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है और गर्भपात करने वाले डॉक्टर की भी जानकारी कर रही है।

PunjabKesari

कोचिंग सेंटर में हुई थी दोस्ती
देवरनियां क्षेत्र निवासी पीड़िता छात्रा ने पुलिस में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि वह इज्जतनगर क्षेत्र स्थित एक कोचिंग सेंटर में कंप्यूटर सीख रही थी। जहां पर कस्बा जादोपुर भोजीपुरा निवासी आलिम भी पढ़ने के लिए आता था। आरोप है कि आलिम हाथ में कलावा बांधता था और माथे पर तिलक लगाता था । उसने छात्रा से खुद का धर्म छिपाकर दोस्ती की। उसके बाद शादी का झांसा देकर लगातार उसके साथ दुष्कर्म किया। शादी का दबाव बनाए जाने पर आरोपी ने धार्मिक स्थल में उसे ले जाकर 13 मार्च 2022 को मांग में सिंदूर भरते हुए कहा कि दोनों जल्द शादी करेंगे।

PunjabKesari

आरोपी के यहां पहुंची तो हुआ खुलासा
छात्रा ने बताया कि जब वह गर्भवती हो गई तो वह आरोपी के घर जादौपुर पहुंची। जहां पता चला कि आरोपी आनंद नहीं बल्कि वह आलिम है। घर पर आलिम के पिता, मां, बहन और अन्य लोगों ने छात्रा का गर्भपात कराकर निकाह करने की बात कही। साथ ही युवती का धर्म परिवर्तन का भी दबाव बनाया। विरोध पर उसके साथ मारपीट कर घर से भगा दिया। पीड़िता ने आपबीती अपने परिजनों को बताया। जिसके बाद पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की गई।

PunjabKesari

अधिकारियों के फटकार के बाद हरकत में आई पुलिस :
पीड़िता रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पिछले 10 दिनों से थाने का चक्कर काटती रही, लेकिन थाना पुलिस कार्रवाई व रिपोर्ट लिखने में हीलाहवाली करती रही। पीड़िता ने इस पर ट्वीटर पर भी शिकायत की, जिसका उच्चाधिकारियों ने संज्ञान लिया। संज्ञान लेने के बाद अधिकारियों ने थाना पुलिस को जमकर फटकार लगाई। इसके बाद आनन-फानन में सोमवार देर रात पुलिस ने आरोपी मो. आलिम, मो. साबिर, वाजिद, नाजिम, शिफा और मां के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

PunjabKesari

दोस्त के कमरे में दुष्कर्म कर बनाया वीडियो
मो. आलिम छात्रा को बारादरी क्षेत्र स्थित अपने दोस्त के कमरे पर ले गया। जहां पर उसने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही आरोपी ने युवती का अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया। आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार आए दिन उसके साथ दुष्कर्म करता था। इस दौरान वह गर्भवती हो गई, लेकिन आरोपी बार-बार दुष्कर्म करता रहा।
 

दवा से नहीं हुआ गर्भपात तो ले गए अस्पताल
पीड़िता ने बताया कि आलिम का परिवार गर्भपात के लिए दबाव बनाने लगा। जिसके बाद आलिम ने पहले उसे दवा खिलायी, लेकिन, गर्भपात न होने पर सभी ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए 11 मई 2023 को हाफिजगंज में एक अस्पताल में ले जाकर गर्भपात कराया। 29 मई को पीड़िता ने देवरनिया कोतवाली में शिकायत की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static