प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत, ब्रेकअप से आहात प्रेमी ने की आत्महत्या, पीछे छोड़ा सुसाइड नोट...

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 01:09 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia News) जिले के भीमपुरा थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती द्वारा प्रेम संबंध बनाए रखने से इनकार करने के बाद कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने मृतक के शव के पास से कीटनाशक दवा की शीशी और एक सुसाइड नोट बरामद किया है।

PunjabKesari

पुलिस ने मृतक के पास से एक सुसाइड नोट किया बरामद
इस मामले में जानकारी देते हुए रसड़ा के पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम ने बताया कि युवक के चाचा की तहरीर पर युवती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। फहीम के मुताबिक, भीमपुरा थाना क्षेत्र के कुशहा रशीदपुर गांव में 17 मई की शाम को संदीप कुमार मौर्य (32) नाम का एक युवक अपने घर में मृत मिला और उसके मुंह से झाग निकल रहा था। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से कीटनाशक दवा की शीशी और सुसाइड नोट बरामद किया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
भरपेट रसगुल्ला खिलाने की जिद पर अड़ा दूल्हा पक्ष, घराती-बाराती में जमकर चले लाठी-डंडे.... 4 घायल


मृतक के चाचा की तहरीर के आधार पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज
फहीम के अनुसार, संदीप के चाचा राम विलास मौर्य की तहरीर पर एक युवती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि संदीप शादीशुदा था और उसका 3 साल का एक बेटा भी है। फहीम के मुताबिक, संदीप के एक युवती के साथ कथित तौर पर प्रेम संबंध थे और जब युवती को उसके शादीशुदा होने के बारे में पता चला, तो उसने रिश्ता बनाए रखने से इनकार कर दिया। फहीम के अनुसार, परिजनों का आरोप है कि संदीप प्रेम संबंध टूटने के कारण काफी आहत था और उसने आत्महत्या जैसा कठोर कदम उठा लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static