प्रेम प्रसंग में बांधक बन रही सास को बहू ने दी दर्दनक सजा, प्रेमी संग मिलकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 05:51 PM (IST)

कन्नौज, (नित्य मिश्रा): उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक संनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां बहू के प्रेम संबंध में में बाधक बन रही सास को बहू ने प्रेमी संग मिलकर ऐसी सजा दी जिसको सुनकर लोगों ने दांतो तले उंगलियां दबा दी। इतना ही नहीं ने अपना गुनाह छुपाने के लिए सास के शव को शौचालय में छिपा दिया। सुबह जब शौचालय में शव मिला तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई करते हुए शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बेटे की तहरीर पर महिला और उसके प्रेमी पर मुकदमा दर्ज कर लिया। 

PunjabKesari
महिला का पति हरियाणा में करता है नौकरी 
आप को बता दें कि मामला सकरावा थाने के लोह टिकुरिया गांव का है यह 50 वर्षीय मृतक सीमा देवी अपनी बहू रवीना देवी नाती अंकुर व अर्पित के साथ रहती थी। बेटा हरगोविंद व सौरभ हरियाणा के गुड़गांव में रहकर नौकरी करते है। सौरभ की पत्नी नीतू का बेटा आयुष गुड़गांव में ही रहते है। हरगोविंद की पत्नी रवीना अपनी सास के साथ रहा करती थी। घटना वाले दिन मैनपुरी के तिकसूरी गांव निवासी शफी मोहम्मद उर्फ सूखा सोमवार की रात घर की दीवार फांदकर प्रेमिका रवीना से मिलने आया था।

आपत्ति जनक हालत में सास ने बहू को देखा
मृतक सीमा देवी सात वर्षीय पौत्र अंकुर के साथ आंगन में लेटी थी। इसकी बीच सास ने दोनो को आपत्ति जनक स्थिति में देख लिया। सास ने जब इसका विरोध किया तो दोनों ने मिलकर सास को मौत के घाट उतार दिया। बदमानी के डर से बहू रवीना ने प्रेमी शफी मोहम्मद के साथ सास के शव को शौचालय में रख दिया। जिससे लोग ये समझे की किसी और कारण के चलते सास की मौत हो गई।

गुनाह छुपाने लिए गांव वालों के सामने रोने का करती रही नाटक 
मंगलवार की सुबह अपने गुनाहों पर पर्दा डालने के लिए बहु रवीना जोर जोर से रोने लगी। बहु की रोने की आवाज सुनकर आस पास ग्रामीणों ने जैसे शौचालय खोला तो सीमा देवी का शव औंधे मुंह पड़ा था। सीमा के शव को देखकर ग्रामीणों में हड़कम मच गया। 

बहू की करतूतों का नाती ने खोली पोल 
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी महिला के 7 साल के बेटे से जब घटना के बारे में पूछा तो बच्चे ने हत्यारिन बहू की करतूतों का पर्दाफाश कर दिया बच्चे ने बताया कि उसकी मां व शफी ने मिलकर उसकी अम्मा को मार दिया। छिबरामऊ सीओ ओमकार नाथ शर्मा ने बताया कि मृतका के बेटे की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल आरोप बहू रवीना व उसके प्रेमी शफी मोहम्मद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static