प्रेमिका ने रात को होटल में रुकने से किया इनकार, प्रेमी ने गला दबाकर उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 04:31 PM (IST)

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ होटल में रुकने से इनकार कर दिया तो गुस्से में प्रेमी ने उसका गला दबा कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। होटल स्टाफ ने कमरे में जब महिला का शव देखा तो उनमें हड़कंप मच गया। इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

PunjabKesari        
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला जिले के शिवम विहार कालोनी स्थित होटल रॉयल रेजिडेंसी का है। जहां पर 26 दिसंबर को होटल के एक कमरे में महिला का शव मिला था। इस महिला की गला दबाकर उसके प्रेमी ने हत्या की थी । शव मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। महिला के पति ने एक युवक पर अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

महिला के पति ने दी पुलिस को ये जानकारी
बागपत के निवाड़ा गांव निवासी राजकुमार की पत्नी रचना (44) बागपत के ही एक प्लास्टिक का दाना बनाने की फैक्ट्री में काम करती थी। रचना की शादी को 16 साल हो गए और उनके पांच बच्चे भी हैं। रचना एक एनजीओ से भी जुड़ी हुई थी। उसी संस्था से मोदीनगर के भोजपुर थाना क्षेत्र के अमराला गांव का गौतम भी जुड़ा हुआ था। दोनों की फोन पर बातचीत के अलावा इंटरनेट मीडिया पर भी बातचीत होती रहती थी। महिला के पति ने बताया कि 23 दिसंबर को रचना गौतम के साथ किसी संस्था से जुड़े कार्य के लिए बाहर निकली थी। लेकिन रात तक भी वह वापस नहीं लौटी। अगले दिन सुबह जब उन्होंने फोन किया तो बात नहीं हो सकी। देर शाम को रचना ने उनको फोन कर बताया कि गौतम ने उनको एक कमरे में बंद कर लिया है और वह उनके साथ मारपीट भी कर रहा है।

PunjabKesari

होटल में रुकने से इंकार करने पर प्रेमी ने की हत्या
इस जानकारी के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी। जिसके चलते पुलिस को 26 दिसंबर को होटल के एक कमरे में से महिला का शव मिला। पुलिस ने इस घटना की जानकारी महिला के परिवार वालों को दी। सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने बताया कि, महिला के पति का आरोप है कि आरोपी ने अपहरण करने के बाद रचना की सोची समझी साजिश के तहत हत्या कर दी। एसीपी निमिष पाटिल का कहना है कि, मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। देर शाम आरोपित गौतम को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि रचना अपने घर जाने की जिद कर रही थी लेकिन वह इसके लिए सहमत नहीं था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static