प्यार की सजा खौफनाक मौत, प्रेमिका के पिता ने प्रेमी की हत्या के बाद शव धान के खेत में फेंका

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2022 - 12:54 PM (IST)

कुशीनगर: युवती से प्रेम करने पर जान से हाथ धोना पड़ेगा प्रेमी ने शायद सपने में भी नहीं सोचा होगा। जी हां एसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जनपद से सामने आया है। कप्तानगंज थानाक्षेत्र के कारीतिन गाँव के 17 वर्षीय अंकित उर्फ शिवशंकर की बीते दिनों हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। जिसमें पुलिस ने प्रेम प्रसंग से नाराज प्रेमिका के पिता द्वारा हत्या करने का खुलासा किया है। पुलिस ने अंकित के हत्या आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

PunjabKesari

बीते शनिवार की दोपहर में कप्तानगंज थानाक्षेत्र स्थित कारीतिन के 17 वर्षीय शिवशंकर उर्फ अंकित बर्नवाल की हत्या हुई थी। उसका शव गाँव के पास धान के खेत मे मिला था। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने बताया कि मृतक बृहस्तिवार की रात लगभग 10 बजे से गायब था जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे । काफी खोज बीन के बाद भी उसका कहीं पता नही चला। शनिवार को अंकित बर्नवाल की लाश गांव के बाहर धान के खेत में मिली।  मृतक के पिता सुरेन्द्र बर्नवाल कप्तानगंज पुलिस को दिये तहरीर में गाँव के उपेंद्र चौहान समेत 14 लोगों पर अपने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari
अपर पुलिस अधीक्षक रितेश सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अंकित की हत्या का खुलासा किया है। जिसमें बताया कि आरोपी उपेंद्र चौहान की बेटी के साथ अंकित बरनवाल का प्रेम प्रसंग था। इसकी जानकारी जब उपेंद्र चौहान को हुई तो उसने कई बार हिदायत दी पर अंकित नहीं माना। इसलिए उपेंद्र अंकित को अकेला खोज रहा था और बीते 13 अक्टूबर को वह उसे गांव के बाहर पा गया। उपेंद्र ने टीशर्ट से अंकित का गला कसकर पहले हत्या की और फिर उसके शव को धान में फेंककर फरार हो गया। पुलिस के अनुसार उपेंद्र को कप्तानगंज पुलिस ने रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया और पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूला। अंकित की मौत गला दबाकर हुई थी इसकी पुष्टि पोस्टर्माटम में भी हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static