प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका, बोली- ''चाहे जान चली जाए, शादी करके ही जाऊंगी''

punjabkesari.in Saturday, Nov 07, 2020 - 01:26 PM (IST)

बरेली: इश्क वो आग है गालिब जो लगाए न गले और बुझाए न बुझे। जी हां, बात जब प्यार की हो तो प्रेमी-प्रेमिका कुछ भी करने से पीछे नहीं हटते। ऐसा ही एक मामला बरेली से सामने आया है। जहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गई। उसका कहना है कि वह प्रेमी से शादी करना चाहती है और ‘चाहे जान चली जाए पर शादी करके ही जाऊंगी।’ वहीं मौके पर पहुंची पुलिस के समझाने के बाद भी प्रेमिका वहां से हटने को तैयार नहीं हुई

शादी का झांसा देकर 4 साल तक शारीरिक संबंध: युवती
बता दें कि शादी की जिद पर अड़ी युवती ने बताया कि युवक के साथ उसका पिछले 4 साल से संबंध है। युवक उसकी रिश्तेदारी में भी आता है। शादी का झांसा देकर वह उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा और अब दूसरी जगह शादी करने जा रहा है। युवती के अनुसार कुछ दिन पहले उसके घरवाले शादी के लिए तैयार भी हो गए थे। अब वे अपनी बात से मुकर रहे हैं।

युवक के घर से निकाले जाने पर धरने पर बैठी युवती
युवती ने आरोप लगाया है कि युवक के घर पर उसका आना-जाना है लेकिन जब से शादी की बात हुई है, तब से युवक के घरवालों का रवैया बदला नजर आ रहा है। जब युवती को 8 नवंबर को युवक की शादी के बारे में पता चला तो वो उनके घर मिलने पहुंची। नाराज घरवालों ने लड़की को घर से बाहर निकाल दिया तो वो सड़क पर ही धरना देर बैठ गई है।

युवती जिद छोड़ने को नहीं हुई तैयार
युवती का कहना है कि अब चाहे उसकी जान ही क्यों न चली जाए वो यहां से नहीं हटेगी। मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस भी लड़की को समझाने-बुझाने की कोशिश में लगी रही, हालांकि युवती अपनी जिद छोड़ने को तैयार नहीं हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static