श्री कृष्ण जन्म भूमि मंदिर में 6 दिसंबर को दीपदान करने की अनुमति दें… हिंदू नेता ने CM योगी को खून से लिखी चिट्ठी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 12:31 AM (IST)

Mathura News, (मदन सारस्वत): श्री कृष्ण जन्मभूमि संघर्ष न्यास के अध्यक्ष और श्री कृष्ण भूमि से ईदगाह हटाने वाला केस लड़ रहे पक्षकार दिनेश शर्मा ने अपने खून से एक बार फिर मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखी है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री जी आप तो हनुमान जी का अवतार हैं। आप हमको श्री कृष्ण जन्म भूमि मंदिर में 6 दिसंबर को दीपदान करने की अनुमति दें और मथुरा के अधिकारियों को निर्देशित करें कि यह हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान नहीं करें। मथुरा के अधिकारी हमारे पदाधिकारी को नजर बंद कर रहे हैं और पाबंदी लगा रहे हैं।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि माननीय योगी जी यदि आपके राज्य में हम भगवान कान्हा के दरबार में पूजा अर्चना नहीं कर सकते तो सपा-बसपा और कांग्रेस में तो हम सोच भी नहीं सकते। आप सनातनी हिंदुओं के हृदय सम्राट हैं, आप सनातनी योद्धा हैं, आपने उत्तर प्रदेश का बहुत विकास किया है सभी राज्यों में आपकी मांग बढ़ रही है आप एक दिन प्रधानमंत्री बनेंगे। हमारे सभी कृष्ण भक्तों की आपसे यही अपील है कि आप मथुरा में  6 दिसंबर को श्री कृष्ण भक्तों को श्री कृष्ण जन्म भूमि मंदिर परिसर में दीपदान करने की अनुमति दें। जहां भगवान श्री कृष्ण का जन्म हुआ था। वह स्थान जहां भगवान कृष्ण का मूल गर्भ है जो अवैध कब्जे में है उसी स्थान पर हम लोग पूजा अर्चना करना चाहते हैं, दीपदान करना चाहते हैं।
PunjabKesari
शर्मा ने कहा कि 6 दिसंबर सभी सनातनी हिंदुओं के लिए एक शौर्य दिवस है। भगवान श्री राम का मंदिर 6 दिसंबर को अवैध कब्जे से आजाद हुआ था। 6 दिसंबर का दिन कृष्ण भक्तों के लिए, राम भक्तों के लिए दीपावली की तरह ही है। इसी दिन भगवान श्री कृष्ण मंदिर में सभी कृष्ण भक्त दीपदान करना चाहते हैं। सभी कृष्ण भक्तों को उम्मीद है कि आप कृष्ण भक्तों को श्री कृष्ण जन्म मंदिर में दीपदान करने की अनुमति अवश्य देंगे। श्री कृष्ण जन्म भूमि केस के मुख्य पक्षकार दिनेश शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री जी को अपने खून से पत्र लिख कर ट्वीट कर दिया है और हमें आशा है कि मुख्यमंत्री जल्द ही परमिशन देंगे।
PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static