Gonda: बगल से ही नवजात बच्ची को उठा ले गए जंगली जानवर, नींद खुली तो उड़ गए मां के होश

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 10:20 AM (IST)

गोंडाः उत्तर प्रदेश के गोंडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर एक घर से मां के साथ सो रही नवजात को उसके घर से गायब कर लिया गया है। जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो पूरे परिवार में कोहराम मच गया। परिवारजनों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया और वह बच्ची को इधर उधर ढूंढने लगे। लेकिन बच्ची का कुछ पता न चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी, पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरु कर दी है।

बता दें कि यह मामला जिले के नगर कोतवाली के ग्राम पंचायत पथवलिया के निबिहा का है। यहां के निवासी परशुराम सोनकर की नवजात बच्ची उसके घर से गायब हो गई है। बच्ची के गायब होने पर उसकी तलाश शुरू की गई। लेकिन बच्ची की कोई भी जानकारी नहीं मिली। जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस उच्चाधिकारियों के साथ डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। नगर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि सूचना पर वह टीम के साथ गए थे। वहां परिवार ने नवजात को उठा ले जाने की बात बताई, लेकिन अभी तक तहरीर नहीं मिली है। वहीं, स्वजन तहरीर देने की बात कह रहे हैं।

वहीं, बताया जा रहा है कि नवजात के पिता परशुराम सोनकर के मुताबिक, रविवार को बरही का कार्यक्रम था। रात करीब 12 बजे तक वह परिवारजन के साथ बातचीत करने के बाद सोने के लिए चला गया था। पत्नी बेटी को लेकर कमरे में चली गई। भोर करीब 4 बजे उसकी नींद खुली तो देखा कि उसकी बेटी बगल में नहीं थी। पत्नी के शोर मचाने पर वह कमरे में पहुंचा। फिर उसने पत्नी के साथ बेटी की खोज शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। शोर होने पर आस पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए।

बच्‍ची के पिता ने बताया कि उसके मकान में दरवाजा नहीं लगा है। रात में आए दिन जंगली जानवर घर में घुस आते हैं। गांव में भी जंगली जानवरों का आना लगा रहता है। उसने आशंका जताई कि उसकी बेटी को जंगली जानवर उठा ले गया होगा। गांव वालों ने भी जंगली जानवर के होने की आशंका जताई है। फिलहाल पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static