गोरखपुर: नगर विधायक की लताड़, तुम लोगों की वजह से हमें मिलती हैं गालियां

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 12:31 PM (IST)

गोरखपुर: यूपी के CM योगी आदित्यनाथ के निजी संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में नगर विधायक राधा मोहन अग्रवाल ने बुधवार को देवरिया बाईपास नाले का औचक निरीक्षण किया है। इस दौरान नाले की गंदगी को देखकर भड़के विधायक राधा मोहन ने सफाई कर्मचारियों पर अपना गुस्सा उतारा है। वहीं कर्मचारियों का बचाव किये जाने पर विधायक ने नगर निगम के अधिकारियों पर भी अपना गुस्सा उतारा है। वहीं नगर विधायक ने कहा है कि तुम लोगों की गलती की वजह से ही हम लोगों को गालियां सुननी पड़ती हैं।
PunjabKesari
नाले की सफाई तक मौके से नहीं हटेंगे: MLA
हालांकि नगर निगम के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी ने गंदगी को लेकर विधायक से काफी अनुरोध भी किया। लेकिन विधायक मौके पर अड़े रहे। विधायक ने कहा है कि जब तक नाले की सफाई ठीक तरीके से नहीं होगी तब तक वह मौके से नहीं जायेंगे। गौरतलब है कि पहले भी कई बार विधायक राधा मोहन जनता से जुड़ी समस्या को लेकर प्रमुखता से मुखर होते दिखाई दिये हैं। वहीं इस बार भी विधायक ने गंदगी के मसले पर नगर निगम के अधिकारियों और कर्मचारी को जमकर लताड़ा है।
PunjabKesari
विधायक द्वारा जताई गई आपत्ति-
दरअसल नाले में गंदगी के वजह से जलभराव की समस्या का लोगों को सामना करना पड़ता है। वहीं गंदगी को लेकर विधायक की आपत्ति पर खासतौर से रूस्तमपुर में जलजमाव की समस्या को दूर करने के लिए 7दिनों तक सफाई अभियान चलाया जायेगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static