फायर कर भाग रहे गोतस्करों को लगी UP पुलिस की गोली, एक घायल

punjabkesari.in Saturday, Nov 28, 2020 - 03:42 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश मेरठ जिले के नौचंदी थाना क्षेत्र में पुलिस की कथित गो तस्करों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि अन्य तीन को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। पुलिस के अनुसार मुठभेड़ हापुड़ अड्डे के पास शनिवार सुबह हुई। गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से पुलिस ने 10 कुंतल मांस, एक गाड़ी, तमंचा और कारतूस बरामद किए। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आज सुबह थाना नौचंदी प्रभारी थाना संजय वर्मा की अगुवाई में नौचंदी पुलिस हापुड़ अड्डे के पास जांच कर रही थी, उसी दौरान बेगमपुल से सफेद रंग की पिक-अप गाड़ी आती दिखाई दी, जिसे रोकने का प्रयास किया गया। उन्होंने बताया, ‘‘लेकिन पिक-अप चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और तिरंगा गेट से नौचंदी ग्राउंड की तरफ मुड़ गया। प्रवक्ता ने बताया कि घबराहट में पिक-अप गाडी नौचंदी ग्राउण्ड में बने गोल चक्कर से टकरा गयी। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा घेराबंदी होते देख पिक-अप सवार एक व्यक्ति, पुलिस पर फायरिंग करता हुआ पटेल मण्डप की तरफ भागने लगा जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई जो आरोपी को लगी।

प्रवक्ता ने बताया कि घायल आरोपी और अन्य तीन अन्य को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि घायल आरोपी ने अपना नाम सोनू उर्फ भूरा पुत्र इस्माइल निवासी ऊचां सद्दीक नगर, मेरठ बताया। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक आरोपियों के पास से एक गाड़ी, 10 कुंतल मांस, एक तमंचा, एक कारतूस बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की आपराधिक पृष्ठभूमि की जानकारी जुटाई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static