UP News: लिव-इन पार्टनर से हुआ झगड़ा, युवक ने फंदा लगाकर दे दी जान

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 01:03 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनगर जिले के लिव-इन रिलेशनशिप में रहने वाले एक युवक ने ‘पार्टनर' से हुए झगड़े के बाद फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी।

इस मामले की जानकारी देते हुए थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि गौर सिटी सोसाइटी में रहने वाले प्रशांत का अपने ‘पार्टनर' से सोमवार को झगड़ा हो गया, जिसके बाद महिला फ्लैट से कहीं चली गई। टावर के सुरक्षा गार्ड ने पुलिस को बताया कि महिला यह कहकर चली गई कि प्रशांत आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि सुरक्षा गार्ड ने इस बात को गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन सोमवार देर रात सोसाइटी के लोगों को पता चला कि प्रशांत ने आत्महत्या कर ली है, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

PunjabKesari
पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि आत्महत्या के कारण का पता लगाया जा रहा है तथा मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अगर इस बाबत शिकायत मिलती है तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच करेगी।

यह भी पढ़ेंः Ballia News: किसी बात पर मां ने लगाई फटकार, नाराज हुई लड़की.... जहर खाकर खत्म की अपनी जीवन लीला
​​​​​​​बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र में मां की फटकार से क्षुब्ध होकर 14 वर्षीय एक लड़की ने जहर खाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के मैरीटार गांव में रविवार को पूजा राजभर नामक लड़की ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। परिजनों ने अचेतावस्था में पूजा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, कोतवाली प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पूजा रविवार को अपनी मां के साथ खेत में गेहूं की कटाई के लिए गई थी। इस दौरान पूजा को उसकी मां ने किसी बात पर डांट दिया। पूजा घर वापस लौट गई और विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। सूत्रों ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static