पूजा शकुन पांडे ने फिर उगला जहर, कहा-सरकार छूट दे तो CAA के विरोधियों का कर देंगे सफाया

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 05:55 PM (IST)

मेरठ: अखिल भारतीय हिंदू महासभा की राष्ट्रीय महासचिव पूजा शकुन पांडे ने एक बार फिर जहर उगला है। उन्होंने सीएए के विरोधियों को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार इनपर कार्रवाई करे या फिर हमें छूट दे हम सफाया कर देंगे। इतना ही नहीं पांडे ने सीएए का विरोध करने वालों को देशद्रोही करार दिया है। साथ ही कहा कि देश में जो सीएए औए एनआरसी का विरोध चल रहा है उसकी वजह महात्मा गांधी हैं।

लेडी गोडसे के नाम से मशहूर पूजा सकून पाण्डे ने सीएए का विरोध करने वालों को देशद्रोही कहते हुए पाकिस्तान जाने की सलाह देते हुए उनकी सफाई की धमकी तक दे डाली। बता दें कि पूजा शकुन पांडे ने ही पिछले साल महात्मा गांधी के पुतले पर गोली चलाई थी जिससे खून निकला था। पूजा के इस करतूत पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था। हालांकि बाद में वह छूट गईं। 

दरअसल मेरठ के शारदा रोड स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कैंप कार्यालय पर आज शौर्य दिवस मनाया गया। जो लोग शाहीन बाग में धरने पर बैठे हैं उनकी बुद्धि शुद्धि के लिए हवन यज्ञ भी किया गया। इस दौरान पूजा शकुन पांडे ने कहा कि देश में जो सीएए औए एनआरसी का विरोध चल रहा है उसकी वजह महात्मा गांधी हैं। क्योंकि महात्मा गांधी ने ही धर्म के नाम पर इस देश का बंटवारा कराया था। इसीलिए लोगों के सिर से गांधी का भूत उतारने के लिए हनुमान चालीसा का जाप किया गया है। 

पूजा शकुन पांडे ने यह तक कह डाला कि अगर इस बुद्धि शुद्धि यज्ञ से उनकी बुद्धि सही नही होती तो सरकार उनको पाकिस्तान भगा दे। इतना ही नहीं पूजा शकुन पांडे ने प्रदर्शनकारियों और उनके सहयोगियों की तुलना जानवर से कर डाली। उन्होंने कहा कि अक्सर लोग कुत्ता पालते हैं लेकिन जब कुत्ता भौंकने लगता है तो पहले उसे प्यार से समझाया जाता और जब वो प्यार से नहीं समझता तो सब जानते हैं फिर क्या किया जाता है। 

अनुराग ठाकुर के बयान का किया समर्थन
वहीं अनुराग ठाकुर के बयान का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा कि जब लोग शाहीन बाग में देश के टुकड़े करने की बात करते हैं तो हम लोग देश के पक्ष में भी बात नहीं कर सकते। इतना ही नहीं उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मर्यादा पुरुषोत्तम राम और गृह मंत्री अमित शाह की बजरंगबली से तुलना भी की है। बता दें कि दिल्ली चुनाव के मद्देनजर एक रैली को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर ने ‘देश के गद्दारों को, गोली मारों.....लों को’’ नारा लगवाया था। जिस पर चुनाव आयोग ने कड़ी कार्रवाई की है।

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि को शौर्य दिवस के रूप में मनाती है हिंदू महासभा
ज्ञात हो कि आज ही के दिन नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बापू की पुण्यतिथि पर एक तरफ देशवासी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ हिंदू महासभा इसे शौर्य दिवस के रूप में मना रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static