विकास के लिए 'इंवेस्‍टर्स समिट' का आयोजन कर रही सरकार: दयाशंकर सिंह

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 07:16 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री (स्‍वतंत्र प्रभार) दया शंकर सिंह ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि योगी सरकार उत्तर प्रदेश के विकास के लिए ‘‘इन्वेस्टर्स समिट'' का आयोजन कर रही है। उन्होंने यादव का नाम लिए बगैर कहा कि सरकार 'सैफई महोत्सव' में बड़े कलाकारों को बुलाकर हजारों करोड़ रुपये खर्च नहीं कर रही है। सिंह ने मंगलवार को जिला मुख्यालय पर आयोजित ‘‘इन्वेस्टर्स समिट'' कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि ''उत्तर प्रदेश सरकार जो भी कार्यक्रम कर रही है, उत्तर प्रदेश के विकास के लिए कर रही है। सैफई में सैफई महोत्सव आयोजित कर व बड़े कलाकारों को बुलाकर हजारों करोड़ रुपये खर्च नहीं कर रही है।

उल्लेखनीय है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव के पैतृक गांव सैफई में सपा की सरकारों में भव्य 'सैफई महोत्सव' का आयोजन होता रहा है। यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ‘‘बस का किराया 24 प्रतिशत बढ़ाकर क्या उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ‘इन्वेस्टर्स समिट' का खर्चा जनता की जेब से निकालना चाहती है क्योंकि उन्हें मालूम है, न अब तक पिछला निवेश आया है और न अगला आएगा। अमीरों की पोषक भाजपा ने महंगाई को गरीब और आम जनता की नियति बना दिया है।

भाजपा के हटने से ही महंगाई हटेगी।'' परिवहन मंत्री ने बलिया में आयोजित ‘इन्वेस्टर्स समिट' को सफल करार देते हुए कहा, ‘‘पहली बार इतने निवेशक बाहर से आकर के बलिया में उद्योग लगाने का प्रस्ताव दिए हैं और जिला प्रशासन से आज इस समिट में हजारों करोड़ रुपये का एमओयू (ज्ञापन समझौता) किया है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static