सरकार लाठी के दम पर शासन करना चाहती हैः जितिन प्रसाद

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 06:33 PM (IST)

 मैनपुरीः  विश्वविद्यालयों का मामला व राजनेताओं का पुराना रिश्ता है। कॉलेजों में कोई कांड हो और नेता चुप रहें यह संभव नहीं। ऐसे में हाल ही में जेएनयू मामले पर कांग्रेस के पूर्व कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा कि छात्रों के साथ मारपीट व दबाव पर पुलिस का तांडव दिख रहा है। यह सब दुर्भाग्यपूर्ण हैं। जो छात्रों की माँग है उस पर बातचीत होनी चाहिये बाद में तय होगा क्या सही है क्या गलत। भाजपा सरकार डंडों से शासन चलाना चाहती है। छात्रों के बीच तानाशाही नहीं चलेगी। 

बताते चलें कि पूर्व मंत्री ने भाजपा के सर पर तानाशाही का ठिकरा फोड़ते हुए कहा कि किसान अपनी मेहनत के नुकसान पर यदि सरकार से मुआवजा मांगता है तो उस पर लाठियाँ बरसाई जाती हैं। भाजपा सरकार लाठी के दम पर शासन करना चाहती है। विकास कहां है नहीं पता। मगर सरकार किसानों व युवाओं को डराकर डंडे के बल पर शासन कराना चाहती है। उन्होंने आगे कहा कि अब सरकार के मंत्री सी.ओ को बता रहे हैं कि कौन सी FIR लिखी जानी है कौन सी नहीं।

 

देश के भविष्य का हाल सचमुच बुरा है जबकि प्रदेश पर सर्वोच्च न्यालय ने भी टिप्पणी की है कि यहां जंगल राज़ है। जो की बेहद शर्मनाक है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static