मथुरा में पोती ने प्रेमी के साथ मिलकर की दादी की हत्या, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Monday, Mar 14, 2022 - 03:26 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में पांच दिन पहले हुई एक बुजुर्ग महिला की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने दावा किया कि इस वारदात को उसकी पोती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया, 8 मार्च को पालीखेड़ा गांव में एक बुजुर्ग महिला की हत्या हुई थी तथा उस समय घर में मौजूद उसकी पोती ने बदमाशों द्वारा लूट के इरादे से उसकी दादी की हत्या कर देने की बात कही थी।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि पोती ने अपने पड़ोस में रहने वाले एक किशोर के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि दादी ने किशोरी को उसे माता-पिता की अनुपस्थति में पड़ोसी लड़के से कमरे में मिलते हुए देख लिया था और प्रेम प्रसंग पर आपत्ति जताने पर उसने दादी की हत्या कर दी।

ग्रोवर ने बताया कि दादी को रात में जब किशोरी के कमरे में किसी और के होने का पता चला तो उसने उन दोनों की करतूत उनके माता-पिता के सामने उजागर करने की धमकी दी। इसके बाद लड़की ने अपने प्रेमी को डंडा दिया और उसने बुजुर्ग के सिर पर एक साथ कई प्रहार किए। उन्होंने बताया कि आरोपी किशोर की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल डंडा और दोनों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। दोनों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static