ग्रेटर नोएडा: बच्चे ने पपी को गोद में उठाया और 20 फीट नीचे बेसमेंट में फेंका, दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Feb 03, 2024 - 01:50 PM (IST)

गौतमबुद्ध नगर: दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में छोटे बच्चे ने पपी को गोद में उठाकर पार्किंग की बेसमेंट में फेंक दिया। जिससे पपी की दर्दनाक मौत हो गई। इस दौरान किसी ने इस घटना को फोन पर रिकॉर्ड कर लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद से सोसाइटी के लोगों में आक्रोश है।
PunjabKesari
घटना ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी 14th एवेन्यू की है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि करीब 10 साल का बच्चा सोसाइटी के गार्डेन में खेल रहे पपी को गोद में उठा कर ले जा रहा है। इसके बाद वह गार्डेन से ही पपी को पार्किंग के बेसमेंट में फेंक देता है। जिस दौरान वह पपी को बेसमेंट की पार्किंग में नीचे फेंकता है। तब गार्डेन में और भी लोग वहां पर वॉक कर रहे होते हैं। किसी ने बच्चे को इस तरह पपी को फेंके जाने से नहीं रोका। पपी के नीचे गिरते ही उसकी मौत हो गई। इस घटना से लोगों में बच्चे के प्रति नाराजगी है। 

 

लोगों का कहना है कि आसपास टहल रहे लोगों को ऐसा करने से रोका जाना चाहिए था। बताया जा रहा है कि जिस बच्चे ने पपी को नीचे फेंका है। उसकी मानसिक स्थित सही नहीं है। हालांकि, अभी बच्चे के माता-पिता की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static