शादी की खरीदारी करने की बात कहकर निकला दूल्हा अचानक हुआ गायब, मची खलबली

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 11:38 AM (IST)

हरदोई(मनोज सहारा): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले के माधौगंज थाना क्षेत्र से एक युवक (Young Man) अचानक गायब हो गया। युवक की 27 फरवरी को बारात (Procession) जानी थी। युवक के गायब होने से दोनों ही परिवार (Family) परेशान है और आज ही मामले में गुमशुदगी दर्ज कराई गई है।

PunjabKesari

20 फरवरी को घर से शादी की खरीदारी करने की बात कहकर निकला था दूल्हा
जानकारी के मुताबिक, माधौगंज के ग्राम सहिजना निवासी युवक अमन कुमार उर्फ टीटू अपनी होने वाली शादी की खरीदारी करने की बात कहकर घर से 20 फरवरी को लखनऊ महानगर के लिए गया था। उसकी 27 फरवरी को बारात जानी थी। जब युवक कई दिनों से वापस घर नहीं लौटा तो परिवार के लोग परेशान हो गए। परेशान घरवालों ने युवक को रिश्तेदार, जान-पहचान व यार दोस्तों के जरिए ढूंढने के प्रयास शुरू किए। जैसे-जैसे दिन बीतते गए वैसे-वैसे शादी समारोह की खुशियों पर ग्रहण सा लगता रहा। घर व आसपास साफ-सफाई चमक धमक की व्यवस्था को लेकर परिवार के सदस्य जुटे रहे। यहां तक कार्ड वितरण भी वितरित किए जा चुके हैं लेकिन अचानक लखनऊ शहर से युवक के गायब हो जाने को लेकर सब कुछ बिखरकर रह गया।

PunjabKesari

शादी के 1 हफ्ता पहले गायब युवक लखनऊ स्थित 108 कंट्रोल रूम में करता है काम
आपको बता दें कि युवक के लौटने का इंतजार करने के बाद परिवार के लोगों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई। युवक के भाई विकास उर्फ छोटू ने बताया कि बड़े भाई अमन की शादी उन्नाव जनपद के एक गांव में तय हुई थी। सोमवार को धूमधाम के साथ बारात जानी थी जिसकी सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। वहीं लड़की पक्ष की शादी के पूर्व की रश्में पूरी हो चुकी हैं, युवक के गायब हो जाने को लेकर लड़की पक्ष के लोग परेशान हैं। परिवार के लोगों के पास फोन कॉल के जरिए हाल खबर ली जा रही है। परिवार के लोगों ने बताया कि एक हफ्ता पहले गायब युवक लखनऊ स्थित 108 कंट्रोल रूम में काम करता है। लोगों को शक है कि उसने शादी से छुटकारा पाने के लिए खुद को गायब कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static