VIDEO: 6 शादीशुदा बेटियों के पिता बने दूल्हे राजा, 65 साल की उम्र में 23 साल की युवती से रचाई शादी

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 04:39 PM (IST)

एक कहावत तो आपने जरूर सुनी होगी...उम्र 55 लेकिन दिल बचपन...मतलब उम्र भले ही 55 साल का हो मगर दिल अभी भी बचपन का है...यानी जवान है..और ये कहावत रामनगरी अयोध्या नगरी से आई एक खबर पर सटीक बैठती है...दरअसल, भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में एक अनोखी शादी इलाके जिले में चर्चा का विषय बन गया है...जहां एक 55 साल नहीं बल्कि 65 साल का बुजुर्ग अपने बेटी के उम्र की युवती से दूसरी शादी रचा ली...खास बात तो ये हैं कि ये शादी कोई जोर जबरदस्ती से नहीं हुई है...बल्कि दोनों पक्षों की रजामंदी से हुई है।

ये अनोखी शादी का पूरा मामला अयोध्या के रुदौली क्षेत्र का है...जहां कामाख्या मंदिर में बाराबंकी जिले के जमीन हुसैनाबाद पूरे चौधरी गांव के निवासी नकछेद यादव ने अपनी बेटी की उम्र की 23 साल की युवती से दूसरा विवाह कर लिया...ये विवाह दोनों पक्षों की सहमति से हुआ...इस अनोखी शादी में 35 बाराती भी शामिल हुए...शादी से पहले दूल्हा समेत बारात में आई महिलाएं और पुरुष डीजे की धुन पर जमकर डांस किया।

बता दें कि दूल्हा बने नकछेद यादव की पहली पत्नी का निधन हो चुका है...पहली पत्नी से उन्हें 6 बेटियां हैं...सभी बेटियों की वो शादी कर चुके हैं.. जो अब अपने-अपने ससुराल में रहती हैं...नकछेद यादव ने बताया कि पत्नी की मौत और बेटियों की शादी के बाद..वो घर में अकेले हो गए...जिससे उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था...इसी के चलते उन्होंने सभी की सहमति से दूसरी शादी करने का फैसला किया...इस अनोखी शादी से दूल्हा दुल्हन दोनों खुश हैं।

रामनगरी अयोध्या में हुई इस अनोखी शादी कि अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं..और हो भी क्यों न जिस उम्र में लोग दादा और नाना बन जाते हैं...उस उम्र में नकछेद यादव फिर से दूल्हा बन गए और दूसरी शादी रचा ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static