सीमा विवाद को लेकर थाने के सामने आपस में भिड़े किन्नरों के 2 गुट, जमकर चले लात-घुंसे और....

punjabkesari.in Saturday, Nov 05, 2022 - 01:33 PM (IST)

कौशांबी(अखिलेश कुमार): उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में सैनी कोतवाली के गेट के सामने सीमा विवाद को लेकर दो किंन्नरों के गुट आपस में भिड़ गए। इन दौरान दोनों गुटों के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई और दोनों ओर से लात-घुंसे,लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर भी जमकर चले। मारपीट के दौरान अफरातफरी मच गई। इतना ही नहीं किन्नरों ने थाने में भी जमकर हंगामा किया। पुलिस ने बड़ी  मुश्किल से दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

PunjabKesariजानकारी मुताबिक सैनी कोतवाली गेट के बाहर किन्नरों के 2 गुटों में फहतेपुर जनपद के कौशांबी में एंट्री को लेकर खूनी संघर्ष देखने को मिला। दोनों तरफ से जमकर लात-घुंसे व लाठी-डंडे एवं ईंट पत्थर भी चले। इतना नहीं पुलिस के सामने भी किन्नर काफी देर तक हंगामा करते रहे। किन्नरों ने घंटों तक सड़क पर जमकर हंगाम किया।

PunjabKesariबताया जा रहा है कि राधिका नाम की किन्नर बधाई में जाकर पैसा वसूलने का काम करती है। उनका आरोप है कि फतेपुर जनपद के लोग कौशांबी में जाते हैं और वसूली करते हैं। खागा की रहने वाली करिश्मा नाम की किन्नर ने उससे कहा कि तुम लोग सिराथू इलाके में भी बधाई वसूलो। जिसके बाद राधिका अपने शागिर्दों के साथ इलाके में बधाई वसूलने लगी। लेकिन अब वो बाहरी किन्नरों को बुला कर वसूली कराने लगी और एक-दूसरे से झगड़ा करवाती है। आरोप है कि सुलह समझौता कराने का झांसा देकर राधिका ने उन्हें  थाने के सामने बुलाया और फिर सब लोगों ने मिलकर खूब मारापीटा। हालांकि यही इलजाम दूसरे गुट के किन्नरों ने भी लगाया है। 

PunjabKesari
वहीं अब इस मामले में ASP समर बहादुर सिंह ने बताया कि एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बारे में बताया जा रहा है कि थाना सैनी के गेट के पास किन्नरों के दो गुटों ने आपस में लड़ाई की। कुछ लोगों का कहना है कि उनका क्षेत्र मेरा है। फतेहपुर जनपद के लोग कौशांबी आ जाते हैं। जो इनका मांगने का तरीका है वह उसमें बाधा पैदा करते हैं और अवैध रूप से एंट्री करते हैं। हमारे क्षेत्र में इस प्रकरण की जांच थाना अध्यक्ष को दी गई है।  प्रकरण में जांच करके जो वैधानिक कार्रवाई है वह की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static