निकाय चुनाव में मिली जीत पर खुशी जताते हुए AAP के मुख्य प्रवक्ता बोले- कांग्रेस वोट कटवा पार्टी

punjabkesari.in Thursday, Feb 25, 2021 - 04:15 PM (IST)

लखनऊ: गुजरात के निकाय चुनाव में मिली जीत पर खुशी जताते हुए आप के मुख्य प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने कहा कि एक बार फिर साबित हो गया कि कांग्रेस वोट कटवा पार्टी है। वहीं आम आदमी पार्टी को मिली जीत देश में बढ़ती केजरीवाल की लोकप्रियता का परिणाम है। आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में विकास का दिल्ली मॉडल पूरे देश को भा रहा है। गुजरात के लोगों ने निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी को चुनकर यह जता दिया है।

उन्होंने कहा कि गुजरात की जीत यूपी में आसन्न पंचायत चुनाव के लिए शुभ संकेत है। यहां के लोग भी अपने बच्चों के लिए दिल्ली जैसे स्कूल चाह रहे हैं। वहां की तरह यहां के अस्पताल हो जाएं, यह सपना प्रदेश की आंखों में पल चुका है। 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली जैसी लोक कल्याणकारी योजनाएं प्रदेश में लागू कराने के लिए यहां के लोगों ने आम आदमी पार्टी को सत्ता में लाने का मन बना लिया है। पंचायत चुनाव के साथ इसकी पृष्ठभूमि तैयार हो जाएगी। जनता के अपार समर्थन को देखते हुए यह स्पष्ट हो रहा है कि पंचायत चुनाव में पार्टी को बड़ी कामयाबी मिलने जा रही है।

उधर, गुजरात में पार्टी को मिली कामयाबी की सूचना मिलते ही लखनऊ स्थित प्रदेश कार्यालय में जश्न शुरू हो गया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने ढोल मजीरा बजाकर जीत की खुशी साझा की। एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी गई। बुधवार को भी मुंह मीठा कराने का क्रम चलता रहा। प्रदेश महासचिव दिनेश पटेल,प्रदेश प्रवक्ता प्रिंस सोनी, महेंद्र प्रताप सिंह, सरबजीत सिंह मक्कड़, अमित त्यागी श्रीवास्तव,मनीषा त्रिवेदी, अमीना बेगम आदि नेताओं ने इस जीत के लिए गुजरात के सभी साथियों को बधाई दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static