वर्चस्व की जंग: पुसिल की मौजूदगी में गरजीं बंदूकें, एक की मौत दूसरे की हालत गंभीर

12/27/2020 1:20:19 PM

फतेहपुर: फतेहपुर जिले में जाफरगंज थाना क्षेत्र के देवरी बुजुर्ग गांव में वर्चस्व को लेकर हुई गोलीबारी की घटना में एक नाबालिग लड़के की मौत हो गयी जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

फ़तेहपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सतपाल अंतिल ने बताया, "यह घटना शनिवार शाम करीब सात बजे की है। गोलीबारी करने वाले सभाजीत और उसके बेटे को इस्तेमाल किए गए असलहों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है और वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।" उन्होंने बताया, "अंधाधुंध गोलीबारी में अभिषेक उर्फ चुम्मी आरख (16) पुत्र जय सिंह आरख की मौत हो गयी और नरेंद्र आरख (34) घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।"

पुलिस ने बताया, "शनिवार सुबह पुआल (पराली) की कतराई करने से उड़ रही धूल को लेकर सभाजीत सिंह ने एक ट्रैक्टर चालक की पिटाई कर दी थी जिसका ग्रामीणों और ग्राम प्रधान अंशु शुक्ला ने विरोध किया था। उस समय सभाजीत चला गया था, लेकिन शाम करीब सात बजे अपने कुछ सहयोगियों के साथ पहुंचकर उसने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। गोली लगने से अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गयी और नरेंद्र घायल हो गया।"

ग्राम प्रधान अंशु शुक्ला ने बताया, "घटना देवरी बुजुर्ग पुलिस चौकी के नजदीक हुई है। उस समय चौकी पुलिस के अलावा डायल 112 पीआरवी वाहन भी मौजूद था, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पाई और वारदात को अंजाम देने में आरोपी सफल रहे।" 


Umakant yadav

Related News