ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले की वादी के पति को PAK से मिली धमकी, केस वापस लो वरना...‘सिर धड़ से कर देगें अलग’

punjabkesari.in Thursday, Aug 18, 2022 - 02:05 PM (IST)

वाराणसी: ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मुकदमे की वादी लक्ष्मी देवी के पति सोहन लाल आर्य को कथित रूप से पाकिस्तान के फोन नम्बर से धमकी भरा संदेश मिला है। इस मामले में वाराणसी के लक्सा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

सहायक पुलिस आयुक्त अवधेश कुमार पांडेय ने बृहस्पतिवार को बताया कि सोहन लाल आर्य का कहना है कि 19 और 20 जुलाई को उन्हें पाकिस्तानी नम्बर से धमकी भरा संदेश मिला था। इससे पहले उन्हें 19 मार्च को भी धमकी भरा संदेश प्राप्त हुआ था। इस बात की जानकारी उन्होंने उच्च अधिकारियों को दी है। आर्य ने बताया कि सन्देश में उन्हें मां श्रृंगार गौरी का मुकदमा वापस लेने की धमकी दी गयी है साथ ही कहा है कि केस वापस न लेने पर सिर धड़ से अलग करने को कहा है। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि इस मामले में लक्सा थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि दिल्ली की राखी सिंह और वाराणसी की चार महिलाओं ने ज्ञानवापी परिसर में स्थित माँ श्रृंगार गौरी के नियमित दर्शन-पूजन के लिए स्थानीय अदालत में वाद दायर किया है। आर्य मुकदमे में वाराणसी की चारों वादी महिलाओं के पैरोकार हैं। उनमें से लक्ष्मी देवी उनकी पत्नी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static