इश्क लड़ाना पड़ा भारी: युवक के मुंह पर कालिख पोतकर पहनाई जूते चप्पलों की माला, फिर की जमकर पिटाई

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 02:05 PM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) जिले के कुंवर गांव थाना इलाके में रविवार को एक प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। जहां पर एक युवक की सरेआम पिटाई करते, मुंह पर कालिख पोतकर और जूतों का माला पहनाकर घुमाते हुए एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो के सार्वजनिक होने के बाद पुलिस को इस मामले की जानकारी हुई। पुलिस ने यह मामला दर्ज किया और मामले की जांच शुरु कर दी।

PunjabKesari

बता दें कि, नगर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (CO) आलोक मिश्रा ने आज यानी रविवार को बताया कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित हो रहा है, जिसका संज्ञान लेकर कुंवर गांव थाना पुलिस को मौके पर भेजा गया है और मामले की जांच कराई जा रही है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीणों के अनुसार, कुंवर गांव थाना क्षेत्र के गांव दुगरैया में रविवार को एक युवक को सरेआम जूते चप्पलों की माला पहना, उसका मुंह काला कर घुमाया गया और ग्रामीणों के साथ साथ महिलाओं और बच्चों तक ने उसकी चप्पल जूतों से पिटाई की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक हो गया है।

यह भी पढ़ेंः महिला सम्मान महापंचायत में शामिल होने के लिए शामली से BKU कार्यकर्ता और खाप चौधरियों ने किया कूच, पुलिस को हटाया पीछे

PunjabKesari

वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आई पुलिस
ग्रामीणों ने बताया कि, दुगरैया गांव का रहने वाला यह युवक गांव की ही लड़की से प्यार करता था और कुछ दिन पहले वह लड़की को भगा कर चंडीगढ़ ले गया था। गांव के लोगों ने उसको युवती से शादी करवाने का झांसा दे कर, बहला फुसला कर गांव में वापस बुला लिया, जहां आज सुबह उसको जूते चप्पल की माला गले में पहनाई गई और जूते चप्पलों से पीटते हुए पूरे गांव में घुमाया गया। घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static