Hamirpur News: 11 माह पूर्व लापता युवक का जंगल में मिला कंकाल, पिता ने कपड़े से की शिनाख्त...DNA टेस्ट खोलेगा हत्या का राज !

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 06:25 AM (IST)

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के विवार क्षेत्र में 11 माह से लापता युवक का नरकंकाल सोमवार को पुलिस ने जंगल से बरामद किया है। पुलिस ने कंकाल का डीएनए टेस्ट कराने को कहा है।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के बांधुरखुर्द गांव का अरविंद वर्मा (20) 11 माह पहले गायब हो गया था। पिता चंद्रपाल वर्मा ने छह अप्रैल 2023 को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस ने कुछ दिन तक खोजबीन शुरु की इसके बाद पुलिस शांत होकर बैठ गयी। ग्रामीणों को जंगल में मानव नरकंकाल होने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना पर चंद्रपाल वर्मा भी मौके पर पहुंचे। आधा मिट्टी में दबे कंकाल के पास पड़े टीशर्ट व लोवर को पहचान उसने कंकाल उसके बेटे अरविंद वर्मा का होने की बात कही। रविवार को पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। चंद्रपाल वर्मा ने बताया कि उसका पुत्र बीते साल दस मार्च 2023 को होली की रात गायब हुआ था। 17 मार्च को थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी। लेकिन पुलिस गुमशुदगी दर्ज करने में हीलाहवाली करती रही।

पीड़ित पिता ने बताया कि होली की रात पड़ोस के गांव छेड़ी बसायक की एक युवती थाना कबरई के सिचौरा गांव निवासी एक युवक के साथ घर से गई थी और उसी युवक के साथ अरविंद को भी दिन के समय देखा गया था। लड़की के जाने के चार महीनों बाद दोनों युवक-युवती बरामद कर लिए गए। लौटने के बाद दोनों ने शादी भी कर ली। उसके बेटे का कोई पता नहीं चल सका। वहीं थाना प्रभारी राकेश सरोज ने बताया कि युवक की गुमशुदगी 6 अप्रैल 2023 को थाने में दर्ज हुई थी। पोस्टमार्टम और डीएनए रिपोर्ट आने के बाद ही सही जानकारी मिल सकेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static