मातम में बदली खुश‍ियां: निकाह से कुछ दिन पहले युवक ने दी जान, फंदे से लटका मिला शव

punjabkesari.in Wednesday, Apr 05, 2023 - 06:37 PM (IST)

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया (Auraiya) जिले से सुसाइड का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने निकाह से कुछ दिन पहले आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि 30 अप्रैल को युवक की शादी थी। जिसकी तैयारियां घर पर चल रही थी। वहीं, अब सलमान की मौत से घर में मातम छा गया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
पेट में भूरे रंग का पदार्थ...कलाई पर चोट के निशान, आकांक्षा दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने


बता दें कि घटना जिले के ऐरवाकटरा थाना क्षेत्र की है। जहां के निवासी सलमान (24) पुत्र इरशाद अली का शव आज सुबह कमरे की छत पर लोहे के कुंडे से लटका हुआ मिला। बताया जा रहा है कि सुबह जब सलमान कमरे बाहर नहीं आया तो उसके परिजन कमरे में सलमान को देखने गए। वहीं, जब सलमान के घर वाले कमरे में गए तो सलमान को फंदे से लटका देख उनके पैरों तले जमीन निकल गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
CM योगी आदित्यनाथ बोले- पिछली सरकारों के कार्यकाल में चयन आयोगों पर उठते थे सवाल
UP: बेहतर और सुलभ शिक्षा को लेकर 700 करोड़ से ज्यादा खर्च करेगी योगी सरकार


क्या कहती है पुलिस?
सलमान के पिता इरशाद अली ने बताया कि 30 अप्रैल को बेटे का निकाह होना था। इस बीच खुशियां मातम में बदल गई। इस मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष जीवाराम यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तक परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है। प्रथम दृष्टया में मामला खुदकुशी का प्रति हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static