Hardoi: भाजपा नगर महामंत्री पर सपा नेता की बेटी को अगवा करने का आरोप, पार्टी ने निष्कासित किया

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 01:54 AM (IST)

हरदोई: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नगर महामंत्री (City General Secretary) पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)) के नेता (Leader) की बेटी (Daughter) को कथित तौर पर अगवा (Kidnapp) करने के मामले में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। उधर, भाजपा ने अपने नेता की प्राथमिक सदस्यता रदद कर उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया है। वहीं सपा ने भाजपा नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह भी प़ढ़ें- Magh Mela में धर्म परिवर्तन की साजिश: कूटरचित हिंदू धर्मग्रंथ बेचने के आरोप में 3 व्यक्ति गिरफ्तार, अबू धाबी से जुड़े हैं तार

PunjabKesari
पुलिस फरार शुक्ला और सपा नेता की बेटी की खोजबीन में जुटी
पुलिस के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर समाजवादी पार्टी के एक नेता की बेटी को अगवा करने का आरोप लगाया गया है। सपा नेता की ओर से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि भाजपा नगर महामंत्री आशीष शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला ने 13 जनवरी को उनकी बेटी को अगवा कर लिया। सपा नेता के मुताबिक उनके पड़ोस में रहने वाले 47 वर्षीय आशीष शुक्ला ने उनकी 26 बर्षीय बेटी को अगवा कर लिया है। सपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ युवती को अगवा करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार शुक्ला और सपा नेता की बेटी की खोजबीन में जुटी है।

यह भी प़ढ़ें- शोध में चल गया पताः दुखी होने पर इसलिए दिल को सुकून देते हैं दर्द भरे गीत

PunjabKesari
BJP के नगर महामंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी हरदोई अनिल कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 366 (अपहरण) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही युवती को बरामद किया जाएगा और पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने बताया कि आशीष शुक्ला को पार्टी के पद और सदस्यता से मुक्त किया जा चुका है। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने भारतीय जनता पार्टी के नगर महामंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static