Hardoi Road Accident: तेज रफ्तार पिकअप ने स्कूटी को मारी भीषण टक्कर, तीन युवकों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Friday, May 24, 2024 - 12:05 PM (IST)

Hardoi Road Accident: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक तेज रफ्तार पिकअप ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

परिजनों में मचा कोहराम
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा जिले में मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में राघोपुर-मेहंदी घाट मार्ग पर हुआ। यहां पर एक तेज रफ्तार पिकअप ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों की पहचान सांडी थाना क्षेत्र के संजलपुर निवासी मलखान (50) ,हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के बरसोहिया निवासी लल्ला भैया (48) और हरपालपुर कस्बा निवासी राम मंगल (45) के रूप में की। पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

फरार चालक की तलाश कर रही पुलिस
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। तीनों शव मल्लावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवा दिए गए हैं। वहीं, हादसे के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं, पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: छठे चरण में कल यूपी की 14 सीटों पर होगा मतदान, चुनावी मैदान में 162 उम्मीदवार
लोकसभा चुनाव के पांच चरणों के लिए मतदान हो चुका है। कल यानी 25 मई को छठे चरण के लिए सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो जाएगा। इस फेज में उत्तर प्रदेश की 14 सीटों पर मतदान होगा और कुल 162 उम्मीदवार चुनावी मैदान में है। मतदाता वोट कर इन उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे। कल जिन सीटों पर मतदान होगा उनमें सुल्तानपुर, प्रतापगढ़, फूलपुर, इलाहाबाद, अंबेडकरनगर, श्रावस्ती, डुमरियागंज, बस्ती, संतकबीर नगर, लालगंज (सुरक्षित), आजमगढ़, जौनपुर, मछलीशहर (सुरक्षित), भदोही सीटें शामिल हैं। इस चरण में बीजेपी की दिग्गज नेता मेनका गांधी के अलावा जगदंबिका पाल और दिनेश लाल यादव निरहुआ, कृपाशंकर सिंह की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static