हरदोईः प्रेमी की हत्या के बाद बहन की हत्या का भी बना रहे थे प्लान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 05:22 PM (IST)

हरदोईः जिले के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के मढ़पाई मजरा सिकंदरपुर में कल हुए छात्र के ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो भाइयों को इस मामले में गिरफ्तार कर उनकी निशादेही पर हत्या में प्रयुक्त तबल भी बरामद कर लिया है। छात्र की हत्या उसकी प्रेमिका के भाइयों ने प्रेम प्रसंग के कारण की थी। बहन के प्रेमी की हत्या करने के बाद दोनों अपनी बहन की हत्या करने की योजना बना ही रहे थे कि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मृतक रिश्ते में अपनी प्रेमिका का भतीजा लगता था। एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि 24 घण्टे में ही ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार का इनाम दिया गया है।

बेनीगंज कोतवाली के मढ़पाई मजरा सिकंदरपुर निवासी रामकुमार बेनीगंज कस्बा में स्थित एक निजी इंटर कॉलेज से इंटर की पढ़ाई कर रहा था। सोमवार के 6 बजे सुबह धान की फसल में पानी लगाने के लिए निकला था। घर में 10 बजे के करीब पानी भी मंगवाया था छोटा भाई भोला जब पानी लेकर खेत पर पहुंचा और सरकारी टेबल पर रामकुमार को न देख कर इधर-उधर तलाश की तो कुछ ही दूरी पर श्रीराम के मूंगफली के खेत में उसका शव पड़ा देखा। उसके शरीर सिर पर धारदार हथियार से हमला के निशान पड़े मिले साथ ही हाथ की उंगली कटी मिली। घटना की जानकारी पर एसपी राजेश द्विवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश सिंह, सीओ हरियावां परसुराम सिंह व स्थानीय पुलिस मौके पर गए थे और खुलासे के लिए टीमों को लगाया गया था। जिस तरह से हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था उससे लग रहा था कि हत्या प्रेम सबन्ध के कारण हुई है।

पुलिस लाइन में आज इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि बेनीगंज के प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश में मौजूद थे इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली गांव के ही दो युवक कहीं बाजार जा रहे हैं इन्होंने ही रामकुमार की हत्या की है। पुलिस ने दोनों को मुखबिर की सूचना पर भरोसा करते हुए गिरफ्तार कर लिया। जब इन से कड़ाई से पूछताछ की गई तो दोनों ने बताया तुम कुमार का खुशी बहन से 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कई बार इसको समझाया भी गया था लेकिन यह नहीं मान रहा था। यह भी बताया कि मृतक 5 दिन पहले मिला था और उसके बाद इन दोनों ने हत्या कर दी इसके बाद यह दोनों अपनी बहन की हत्या की भी योजना बना रहे थे लेकिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static