हरदोईः महिला ने पुलिस पर बेटे के साथ कुकर्म कराने का लगाया आरोप, विभाग में फैली सनसनी

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 08:24 PM (IST)

हरदोई: जिले में एक महिला ने पुलिस पर अपने बेटे के साथ कुकर्म करने का आरोप लगाकर सनसनी पैदा कर दी है। महिला ने पूरे मामले में जांच कर कार्रवाई किए जाने की मांग की है। वहीं पुलिस महिला के आरोपी को बेबुनियाद बता रही है। पूरे मामले के जांच सीओ सिटी को सौंप दी गई है।

क्या है मामला
दरअसल 7 फरवरी को लखनऊ के बुद्धेश्वर से कोतवाली देहात के महोलिया शिवपार के मैरिज लॉन में बारात आई हुई थी। द्वारचार के दौरान दूल्हे आलोक तिवारी के पिता कृष्ण कुमार तिवारी वहां खड़े हुए थे, उसी बीच एक लुटेरा उनके हाथ से बैग लूट कर भाग निकला। बारातियों ने उसे पकड़ने के लिए दौड़ाया। उसी बीच लुटेरे ने बैग अपने दूसरे साथी को थमा दिया और वह बैग लेकर भाग गया। इधर बारातियों ने पकड़े गए लुटेरे को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही थी।

PunjabKesari

महिला ने पुलिसवालों पर लगाया कुकर्म का आरोप
सोमवार को महोलिया शिवपार विकास नगर की एक महिला अपने 13 वर्षीय पुत्र को साथ ले कर एसपी ऑफिस पहुंची। उसने बताया कि शनिवार की रात को क्राइम ब्रांच की टीम उसके पुत्र को पूछताछ के लिए जीडीसी तिराहे से कोतवाली देहात ले गई। उसका आरोप है वहां सुमित और अमन नाम के आरोपियों ने उसके पुत्र के साथ कुकर्म किया और क्राइम ब्रांच की टीम ने उसका वीडियो बनाया और फिर देर रात को उसे छोड़ दिया। उसने कुछ पुलिस वालों के ऊपर भी कुकर्म करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि उसके पुत्र का मेडिकल कराया जाए और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

एएसपी ने किशोर के साथ कुकर्म के आरोप को बताया बेबुनियाद
इस मामले में एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि मैरिज लॉन के मामले में हिरासत में लिए गए कुछ लोगों से पूछताछ की गई है। किशोर के साथ कुकर्म होने के आरोप को उन्होंने सरासर बेबुनियाद बताया है। कहा कि जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static