हाथरस: स्टेशन पर टहलने गई युवती से 5 युवकों ने बारी-बारी से किया रेप, आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 03:43 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में युवती से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों का गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक  23 वर्षीय युवती टहलने के स्टेशन पर गई थी तो यहां पर युवती का एक परिचित उसे मिल गया और वह उसे बहला फुसलाकर कर खेत पर ले गया। जहां पर उसके साथ हैवानियत की। उसके बाद वहां पर उसके चार दोस्त आ गए। फिर पांचों ने युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद मौके से आरोपी फरार हो गए थे।

उन्होंने बताया कि पीड़िता किसी तरह जब घर पहुंची तो परिजनों को आपबीती बताई। उसके बाद युवती के पिता ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली हाथरस में सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर कराया।  पुलिस ने मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए सभी को गिरफ्तार लिया। उसके बाद युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां पर उसका मेडिकल कराया गया।

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सभी आरोपियों के जिला अस्पताल में डीएनए टेस्ट के लिए इनके सैंपल भी लिए गए है। इसके बाद पुलिस ने इन्हें किशोर न्यायालय में पेश किया। फेसबुक के माध्यम से एक आरोपी युवती के संपर्क में आया था। जिसके बाद उसने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर युवती से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। घटना में शामिल दो आरोपी सगे सगे भाई भी है। इन आरोपियों में से चार छात्र हैं तो एक आरोपी खेती बाड़ी काम करता है। फिलहाल पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static