विधायक के परिवार को धमकी देने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा, सर्विलांस की मदद से आरोपी की हुई गिरफ्तारी

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 01:50 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश में मथुरा की कोतवाली पुलिस ने विधायक एवं भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेश चौधरी को परिवार समेत जान से मारने की धमकी देने वाले एवं उनकी जीभ काटकर लाने पर एक लाख का इनाम घोषित करने वाले शातिर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली प्रभारी इन्सपेक्टर उमेश चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि 20 वर्षीय विकास कुमार निवासी ग्राम राम नगर कुकरौछी थाना रौनापार जिला आजमगढ़ को सर्विलांस के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी ने 24 एवं 25 अगस्त को भाजपा विधायक एवं पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राजेश चौधरी को परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी थी तथा यह भी घोषणा की थी कि जो कोई विधायक की जीभ काटकर लाएगा उसे एक लाख का इनाम दिया जाएगा। विधायक ने बताया कि '' धमकी देने का कारण एक टीवी डिबेट में मायावती के खिलाफ उनके द्वारा एक बयान का देना था।

 मैने मायावती के खिलाफ बयान तब दिया था जब डिबेट में एक वक्ता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अनर्गल भाषा का प्रयोग किया था। '' इसके बाद कोतवाली मथुरा में उनकी तहरीर पर अधिनियम बीएनएस2023 धारा 352 , 351(4 ) एवं सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन ) अधिनियम 2000 धारा 67के अन्तर्गत 31 अगस्त को मुकदमा दर्ज किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static