हाथरस कांडः राहुल गांधी के बाद TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन पुलिस की धक्का मुक्की से गिरे नीचे

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2020 - 03:08 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश  (Uttar Pradesh) के हाथरस कांड ( Hathras Case) को लेकर राजनितिक सरगर्मी (Political Agitation) तेज हो गई है। इस बीच शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री (West Bengal CM) ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के आह्वान पर मृतका के परिजनों से मिलने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के 4 सांसद पहुंचे। इस दौरान पुलिस ने बैरिकेडिंग लगाकर चारों सांसदों को रोक लिया। इसके बाद पुलिस और चारों सांसदों से जमकर झड़प और नोकझोंक हुई। इस बीच पुलिस की धक्का-मुक्की से TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन नीचे गिर गए।

PunjabKesari
TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने उठाए ये सवाल
इस दौरान टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि हाथरस पुलिस प्रशासन का तानाशाह रवैया कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस दौरान उन्होंने सवाल किया है कि, विपक्षी पार्टियों को आखिर हाथरस का प्रशासन क्यों रोक रहा है? पीड़ित के परिजनों से मिलने के लिए आखिर ऐसी कौन सी वजह है जो हाथरस का प्रशासन विपक्षी पार्टियों और मीडिया से छुपाने में जुड़ा हुआ है?

PunjabKesari
निर्भया केस की वकील को भी गांव में नहीं मिला प्रवेश
वहीं इससे पहले पीड़ित के घर जा रही निर्भया केस की वकील सीमा कुशवाहा को भी गांव के बाहर ही पुलिस ने बैरिकेटिंग कर रोक लिया। जिस पर उनकी एडीएम से तीखी तकरार हुई। तनातनी के बीच सीमा कुशवाहा ने एडीएम पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मीडिया को भी गांव में घुसने की नहीं है एंट्री
बता दें कि हाथरस कांड को लेकर प्रदेश के अलग-अलग जगहों पर विपक्षी पार्टियों का लगातार प्रदर्शन जारी है। वहीं जिले में जारी विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस ने पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया है। इस बीच किसी भी बाहरी व्यक्ति को गांव में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है। गांव में सख्त पहरा है और मीडिया को भी एंट्री नहीं दी जा रही है। वहीं मामले में गठित एसआईटी टीम भी मौके पर है।

गौरतलब है कि गुरुवार को यूपी प्रभारी एवं बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी पुलिस की धक्का-मुक्की से नीचे गिर गए थे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static