दबंगों का कहर: गरीब परिवार को बेरहमी से पीटा, दिनदहाड़े घर में लगा दी आग...अनाज जलकर राख

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 02:48 PM (IST)

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में शनिवार को दबंगों का कहर देखने को मिला। यहां कलवारी थाना क्षेत्र के खेमऊपुर गांव में जमीनी विवाद में दबंगों ने एक गरीब परिवार को पहले तो जम कर पीटा और घर को आग के हवाले कर दिया। इस मामले में पुलिस ने 8 नामजद और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी अभी भी फरार हैं।

PunjabKesari
बता दें जमीनी विवाद में खेमऊपुर गांव के निवासी संतराम और उनके परिवार वालों को गांव के ही दबंगों ने लाठी-डंडों से जम कर पीटा। दबंग इतने पर ही नहीं रुके गरीब के छप्पर के मकान को आग के हवाले कर दिया और देखते-ही देखते घर धू-धू कर जलने लगा। वहीं घर में रखा सामान, अनाज सब जल कर राख हो गया।  आगजनी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से किसी तरह आग बुझाई, पीड़ित परिवार की तहरीर पर गांव के दबंगों दीपांशु दुबे, शैलेन्द्र पांडेय, विवेकानंद पांडेय, श्रद्धानंद,  मनोज यादव, संजय चौधरी समेत 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 147, 323, 436 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

PunjabKesari
एएसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है, अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static