अखिलेश को नहीं पता मठाधीश और माफिया में अंतर, विशेष समुदाय को खुश करने के लिए दे रहे बयान:  संजय निषाद

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 05:57 PM (IST)

बागपत: निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री संजय निषाद ने अखिलेश के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जो माफिया की कब्र पर फातिहा पढ़ता हो वह मठ की विशेषता को क्या जाने। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव एक विशेष समुदाय को सिर्फ खुश करने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। इनके पिता ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई थी, इसलिए जनता ने सत्ता से बाहर कर दिया, माफिया को बचाने के लिए ऐसा बयान दे रहे हैं।

संजय निषाद ने कहा कि उनकी सरकार माफियाओं के सहारे सत्ता में आई थी। इनकी सरकार में सीओ को बोनेट पर बांधा जाता था, योगी सरकार ने  माफियाओं की कमर तोड़ दी है। पहले अपराधी पुलिस को दौड़ते थे आज अपराधी को पुलिस पकड़कर जेल भेज रही है। माफियाओं को समर्थन करने वाले को जनता एक बार फिर 2027 के विधानसभा चुनाव में जवाब देगी।

दरअसल, प्रेस वार्ता के दौरान अखिलेश यादव एक सवाल के जवाब में कहा कि था कि माफिया और मठाधीश को में कोई ज्यादा फर्क नहीं होता है। इसके बाद से हिन्दू संगठन और  साधु संतों ने अखिलेश यादव के बयान की कड़ी निंदा की। धर्माचार्यों ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव का सनातन धर्म के खिलाफ ऐसे बयान देना गलत है, अगर अखिलेश की जुबान भी फिसल गई तो अपने बयान पर समय रहते क्षमा मांग लें, अखिलेश यादव के ऐसे बयान माफियाओं को बढ़ावा दे रहे हैं साथ ही हिन्दू धर्म को कमजोर कर रहे है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static