CM योगी के आदेशों की स्वास्थ्य विभाग ने उड़ाई धज्जियां, पेंट से लिखा- यहां नहीं होता कोरोना मरीजों का इलाज

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 08:30 PM (IST)

फर्रुखाबादः एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोविड समेत किसी भी मरीज को अस्पताल में भर्ती और इलाज करने को लेकर आए दिन अधिकारियों को दिशा निर्देश देते हैं। वहीं फर्रुखाबाद जनपद में प्रदेश के मुख्यमंत्री के आदेशों की स्वास्थ्य विभाग खुले आम धज्जिया उड़ा रहे हैं। हालात यह है कि मरीजों को सुविधा के नाम पर केवल आश्वाश्न मिलता नजर आ रहा है और जिला अस्पताल समेत कई अस्पतालों में बेख़ौफ़ अस्पताल स्टाफ के द्वारा जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में बेड और ऑक्सीजन न होने का पोस्टर चस्पा कर दिया है।

चस्पा पोस्टर में सीएमओ बन्दना सिंह का सरकारी सीयूजी मोबाइल नंबर डाल कर पीड़ित मरीजों को बरगलाने का काम किया जा रहा है। जिला अस्पताल प्रशासन के द्वारा अस्पताल परिसर में मुख्या गेट पर पेंट से साफ़ लिखवा दिया गया है कि कोविड पॉजिटिव मरीजों का इलाज यहां नहीं होता है और सरकारी एलटू अस्पताल का नाम लिखा कर अस्पताल प्रशासन अपनी जिम्मेवारियों से किनारा करता हुआ नजर आ रहा है। 

हालत यह है लोगों को इलाज न मिलने की वजह से लोग परेशान दर बदर घूम रहे हैं और जिला अस्पताल का स्वास्थ्य महकमा पोस्टर चिपका कर जिम्मेवारियों से किनारा कर मरीजों की जान से खिलवाड़ खुले आम कर रहा है। वही अस्पताल स्टाफ से इस मामले पर बात करने का प्रयास किया गया तो कैमरे को देख कुछ स्टाफ कर्मी निडर होकर सरकार के आदेशों की धज्जिया अपने उच्चाधिकारियों की जानकारी में होने की बात कहते नजर आ रहे हैं। वहीं जिला अस्पताल के सीएमएस से जब इस बाबत बात करने का प्रयास किया गया तो उनका सरकारी सीयूजी मोबाइल बंद मिला फिलहाल जब जिला अस्पताल के इस कृत्य की जानकारी सीएमओ बन्दना सिंह से बात की गई।

वहीं पुरे मामले पर जिलाधिकारी मानबेन्द्र सिंह से इस मामले की बात की गई तो जिलाधिकारी ने बताया कि शासन का आदेश है और अगर इस तरह से कही पर कोई पोस्टर और पेंट कर ऐसी जानकारी लिखी जाती है तो उसपर तुरंत कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static