भारी बारिश से धंसी पटरी: बलिया-छपरा रेल प्रखंड पर यातायात बाधित

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2019 - 05:38 PM (IST)

बलियाः पूर्वोत्तर रेलवे के तहत आने वाले बलिया-छपरा रेल प्रखंड पर रविवार को भारी बारिश के कारण पटरी धंसने से यातायात पूरी तरह बाधित हो गया है। इसके अलावा बारिश से दीवार गिरने कारण एक व्यक्ति की रविवार सुबह मौत हो गयी। पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मण्डल के जन सम्पर्क अधिकारी ने बताया कि आज तड़के सवा चार बजे भारी बारिश के कारण छपरा-बलिया रेल प्रखंड पर बलिया और बांसडीह रेलवे स्टेशन के बीच मिट्टी धंसने की सूचना मिली थी। इसकी वजह से रेल प्रखंड पर यातायात पूरी तरह ठप हो गया।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि इस रेल प्रखंड पर अनेक ट्रेनों को निरस्त कर दिया है तथा दूर की ट्रेनों को छपरा-भटनी-मऊ मार्ग से चलाया जा रहा है। बलिया जिले में पिछले करीब पांच दिनों से हो रही बारिश से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक भीमपुरा थाना क्षेत्र के केवलडीह गांव में रविवार सुबह बारिश के कारण दीवार गिरने से मलबे में दबकर जानकी प्रसाद (55) की मौत हो गयी।

इसके अलावा उभांव थाना क्षेत्र के शाह कुंडैल गांव स्थित ईंट-भट्ठे के निकट बने बरसाती तालाब में डूब कर हरी राम राजभर (40) की मौत हो गई। इसके अलावा पकड़ी गांव में अनवरत हो रही बारिश के कारण शनिवार देर रात एक कच्चा मकान गिरने से चार लोग घायल हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

TAHIR SIDDIQI

Recommended News

Related News

static