औरैया में शराबी सिपाही का हाईवोल्टेज ड्रामा,  MLA के भाई से मारपीट कर जेब से निकाले 1200 रुपए

punjabkesari.in Wednesday, Jan 20, 2021 - 03:32 PM (IST)

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में बिधूना क्षेत्र के भाजपा विधायक विनय शाक्य के भाई एवं विधायक प्रतिनिधि देवेश शाक्य के साथ उनके कार्यालय में एक शराबी सिपाही ने मारपीट की। वहीं  मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी सिपाही ने मारपीट की। सिपाही को हिरासत में ले लिया गया है।

जानकारी मुताबिक बिधूना विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक विनय शाक्य पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं। जिस कारण प्रतिनिधि के तौर पर उनके सभी काम उनके भाई देवेश शाक्य देखते हैं। कोतवाली में दर्ज कराई तहरीर में कहा है कि वह मंगलवार देर शाम अपने कार्यालय पर बैठे थे तभी फरुर्खाबाद के थाना कायमगंज तैनात एवं कटैया निवासी सिपाही देवेन्द्र यादव उनके कार्यालय में आया और गालियां देते हुए उन पर डंडे से हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि सिपाही ने उनकी जेब से 1200 रूपए निकाल लिए। उनके द्वारा थाने में फोन कर पुलिस को बुलाया गया तो शराबी सिपाही द्वारा पुलिस वालों के साथ भी मारपीट की गई। वहीं पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने बताया कि थाना कायमगंज से गैरहाजिर चल रहे सिपाही देवेन्द्र यादव द्वारा बीती देर रात्रि शराब के नशे में पहले अपने परिजनों के साथ मारपीट की गई। बीच-बचाव करने गए लोगों के साथ भी मारपीट की गई, उसे हिरासत में ले लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static