हिन्दू महासभा ने किया लठ पूजन, अध्यक्ष ने कहा- करवा चौथ पर मेंहदी लगाने वाले जेहादियों की अच्छे से करेंगे खातिरदारी

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2022 - 09:00 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोमवार को अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने लठ पूजन के कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उन मुस्लिम युवकों को चेतावनी भी दी है जो करवा चौथ के दिन हिंदू महिलाओं के हाथों में मेहंदी लगाने का काम करते हैं। दरअसल आपको बता दें कि आगामी करवा चौथ को देखते हुए अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं द्वारा आज अपने कार्यालय पर लठ पूजन के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने लठों पर तेल लगाकर बहू बेटियों के सम्मान में हिन्दू महासभा मैदान में और लव जिहादियों को जूते मारो के जोरदार नारे भी लगाए।

PunjabKesari
हिंदू बहू-बेटियों के हाथों पर मेहंदी लगाकर फंसाते हैं जिहादी  
इस लठ पूजन के आयोजन पर अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं का कहना है कि करवा चौथ के पर्व पर मुस्लिम समुदाय के युवक बाजारों में हिंदू बहू-बेटियों के हाथों पर मेहंदी लगाने का काम करके हिंदू बहनों और महिलाओं को लव जिहाद में फंसाने का काम करते हैं। जिसके चलते आज हिन्दू महासभा कार्यकर्ताओ द्वारा अपने लठों पर तेल लगाकर उन्हें तैयार कर उनका पूजन किया गया है, ताकि ऐसे लोगों को सबक सिखाया जा सके। 

PunjabKesari

हिंदू बहन बेटियों के हाथों पैरों पर मेहंदी लगाते हैं कुछ असामाजिक तत्व
इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए अखिल भारत हिंदू महासभा के जिला अध्यक्ष लोकेश सैनी ने बताया कि अखिल भारत हिंदू महासभा के द्वारा करवा चौथ के पावन अवसर पर हर साल लठ पूजन का कार्यक्रम किया जाता है। लठ पूजन का मुख्य उद्देश्य यह है कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा दुकानों के बाहर बैठकर हमारे हिंदू बहन बेटियों के हाथों पैरों पर मेहंदी लगाने का कार्य किया जाता है। मेहंदी लगाने के दौरान हमारी बहन बेटियों के साथ चुपड़ी-चुपड़ी बातें कर उनका नंबर लेकर उनको लव जिहाद में फंसाने का उनका ये कार्य चलता है। हमारा सिर्फ यही उद्देश्य है कि अपनी बहनों के लिए इस तरह के कार्य से बचें।  जिस तरह पहले त्योहारों पर अपने घरों में अपने बड़ों को छोटे से मेहंदी लगाते थे ऐसे ही अब भी मेहंदी लगाएं।

जिनके घर करवाचौथ मनाया जाता है उन्ही से लगवाएं मेंहदी-
लोकेश सैनी ने कहा कि बहनों को अगर बाजारों में दुकानों पर जाकर मेहंदी लगवानी है तो उन्हीं व्यक्ति से मेहंदी लगवाएं जिनके घर पर करवा चौथ का त्यौहार मनता हो। ऐसे व्यक्ति से ना लगवाएं जिनके घर पर करवा चौथ का त्यौहार ना बनता हो। लठ पूजन का उद्देश्य उन जिहादियों को चेतावनी देना है। हम उनको स्पष्ट तरीके से बता देना चाहते हैं कि अगर कोई भी हमारे हिंदू बहन बेटियों के मेहंदी लगाता हुआ पाया गया तो हम उनकी अच्छी तरीके से खातिर पानी करेंगे, हमारी खुली चेतावनी है। इस चीज से बचें और हमारे दुकानदार भाइयों से हाथ जोड़कर यही अपील है कि अपनी दुकान पर किसी भी व्यक्ति से मेहंदी ना लगवाएं और हमारे हिंदू बहन बेटियों को इन जिहादियों से बचाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static