हिंदूवादी नेता की दबंगई, कोतवाली परिसर में ही युवक को जड़ा थप्पड़

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 12:34 PM (IST)

शामली: जिले के सदर कोतवाली परिसर में एक हिंदूवादी नेता की लाइव दबंगई देखने को मिली है। हिंदूवादी नेता ने थाना परिसर में एक आरोपी युवक की पिटाई की है। हिंदूवादी नेता ने पुलिस पूछताछ के दौरान कोतवाली परिसर में दरोगा के सामने ही सरेआम आरोपी को थप्पड़ जड़ दिया और पुलिस हिंदूवादी नेता की दबंगई का तमाशा देखती रही।

बताया जा रहा है कि हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता एक प्रेमी युगल को लेकर कोतवाली पहुँचे थे। मामला दो समुदायों से जुड़ा हुआ है। आरोपी प्रेमी सहारनपुर जनपद के नानोता का रहने वाला है जिसका प्रेम प्रसंग शामली निवासी एक युवती से चल रहा है। जिससे मिलने के लिए युवक शामली पहुंचा। जहाँ पर हिन्दू संगठन के कुछ लोगों ने युवक को पकड़ लिया और थाने ले आये। यहाँ पर हिंदूवादी नेता पंकज राठी ने आरोपी को पुलिस की मौजूदगी में थप्पड़ जड़ दिया जिसका लाइव वीडियो कैमरे में कैद हो गया है। दूसरों को कानून का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस मूकदर्शक बनकर दबंग हिंदूवादी नेता की दबंगई देखती रही।

युवक को थप्पड़ मारने के बाद हिन्दूवादी नेता पंकज राठी वहां से चले गए। लेकिन सवाल यह है कि क्या पुलिस की मौजूदगी व कोतवाली परिसर ने थप्पड़ मारना जायजा है या फिर पुलिस इस हिंदूवादी नेता के सामने नतमस्तक है। एसपी शामली विनीत जायसवाल ने जाँच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

वीडियो वायरल होने दारोगा लाइन हाजिर एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दारोगा को लाइन हाजिर करते हुए थप्पड़ मारने के आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश जारी कर दिए हैं ।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static