डासना मंदिर के महंत नरसिंहानंद ने दिया विवादित बयान,कहा- कम से कम 5-6 बच्चे पैदा करें हिन्दू

punjabkesari.in Friday, Jun 11, 2021 - 05:09 PM (IST)

गाजियाबाद: अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाले डासना मंदिर के महंत नरसिंहानंद ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा देश में मुस्लिमों की आबादी बढ़ रही है यह महा विनाश का कारण है।  महंत ने  हिंदुओं को नसीहत देते हुए कहा अपनी रक्षा के  शस्त्र रखे। उन्होंने कहा मुस्लामान 7से8 बच्चे पैदा कर रहे है। वहीं हिन्दी कम बच्चे पैदा कर रहे है। जिससे देश पर मुसलमानों का कब्जा हो जाएगा। उन्होंने कहा अगर हिन्दू नहीं जागे तो देश गुलाम हो जाएगा।

बता दें कि डासना मंदिर के महंत नरसिंहानंद मथुरा में एक और बयान कोरोना को लेकर दिए है। उन्होंने कहा कोरोना सरकार का षड्यंत्र मैं ना मास्क पहनता हूं। न ही किसी को मस्क पहने की सलाह देता हूं। उन्होंने हिंदुओं को सलाह देते हुए कहा कि कम से 5 से 6 बच्चे पैदा करने की जरूरत है। यह बाते उन्होंने मथुरा एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान कही।

आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री से जब मीडिया ने सवाल किया कि महंत कहते हैं कि कोरोना सरकार का षड्यंत्र इसके जवाब में उन्होंने कहा जब महंत को कोरोना हो जाएगा। तो समझ में आ जाएगा और फिर वैक्सीन अपने आप लगवा लेंगे। मंत्री ने कहा बहुत से नेता कोरोना को षड्यंत्र बता रहे थे। अब चुपचाप वैक्सीन लगवा रहे है। उन्होंने कहा यह बयान निंदनीय है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static