जो बच्चे पर बच्चा पैदा कर रहे हैं, वो बेरोजगारी बढ़ा रहे हैं- बेरोजगारी के सवाल पर दिनेश लाल यादव का रिएक्शन

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 01:08 PM (IST)

लखनऊ: आजमगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने बेरोजगारी के सवाल पर बेतुका बयान दिया है। यादव ने कहा कि बेरोजगारी के लिए वह जिम्मेदार हैं जो  बच्चे पर बच्चे पैदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि योगीजी मोदीजी ने तो बेरोजगारी को रोक दिया है। उन्होंने तो एक भी बच्चा पैदा नहीं किया है। दिनेश लाल यादव ने लोगों से पूछा कि आप बताएं मोदीजी योगजी के पास कोई बच्चा है। जब उन्होंने देखा कि रोजगार कम है जो बच्चा नहीं पैदा किया। 

उन्होंने कहा कि खुद को पेट पालने के लिए हो रहा है और आप 8-8 बच्चा पैदा कर रहे हैं। अपा तो खुद बेरोजगार हैं उसके बावजूद भी नहीं सोच रहे हैं कि 8-8 बेरोजगार क्यों पैदा करें। उन्होंने कहा कि सरकार जनसंख्या रोकने के लिए नियम बना रही है तो लोग मान नहीं रहे हैं। जब सरकार नियम लेकर आ रही है कि दो बच्चा पैदा करे लेकिन आप मान नहीं रहे हैं।

हालांकि वायरल वीडियो के बाद जब राजनीतिक बयान बाजी शुरु हुई तो पार्टी की इस पर सफाई भी सामने आई है। पार्टी ने वीडियो को फेक बताया है। पार्टी का कहना है कि एआइ तकनीक का प्रयोग कर वीडियो बनाया गया है। बीजेपी सांसद की छबि को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। सांसाद ने इसे लेकर पुलिस से शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 

ये भी पढ़ें:- संकल्प पत्र को लेकर CM Yogi की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू, बोले- 'मोदी का विजन ही हम सबका मिशन है'

 लखनऊ (अश्वनी सिंह): भाजपा के ‘संकल्प पत्र' को लेकर पार्टी मुख्यालय लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रेस कांफ्रेंस शुरू हो गई है। योगी मीडिया से  रूबरू होकर संकल्प पत्र के बारे में बात कर रहे है। कांफ्रेंस के दौरान योगी ने कहा कि ''भारतीय जनता पार्टी ने कल प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अपना संकल्प पत्र जारी किया है। यह संकल्प पत्र चार स्तंभों पर आधारित है, जिसमे युवा, गरीब, महिला, किसान है। मोदी जी का विजन ही हम सबका मिशन है। संकल्प पत्र मोदी जी की गारंटी पर देश का विश्वास है।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static