एसपी को फोन कर मांगी रंगदारी, पैसे नहीं देने पर दी हत्या की धमकी....बरेली से हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Mar 21, 2023 - 03:51 PM (IST)

हापुड़(सुनील गिरि): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हापुड़ (Hapur) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा के सरकारी नंबरों पर कॉल कर 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगने व रंगदारी न देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी (Threat) देने वाले हिस्ट्रीशीटर (History sheeter) बदमाश रोहित सक्सेना को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। थाना हापुड़ नगर कोतवाली पुलिस (POlice) व एसओजी टीम ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश (Miscreant) रोहित सक्सेना को बरेली (Bareilly) के बरेली नैनीताल हाईवे के फ्लाईओवर के नीचे से गिरफ्तार (Arrested) किया है।

PunjabKesari

SP को फोन कर 10 लाख रुपए की मांगी रंगदारी
जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तारी के बाद आज इस मामले का खुलासा करते हुए एसपी हापुड़ ने बताया कि पकड़े गए हिस्ट्रीशीटर बदमाश का नाम रोहित सक्सेना है। जिस पर लगभग 8 मुकदमे पहले से ही पंजीकृत है। इसके द्वारा मेरे सरकारी नंबर पर कॉल कर 10 लाख रुपए की मांग की गई थी। जिसको न देने पर मुझे व मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। साथ ही आरोपी द्वारा मेरे लिए जातिसूचक शब्दों का भी प्रयोग किया गया था। पकड़ा गया आरोपी रोहित सक्सेना जनपद बरेली के इज्जत नगर कोतवाली क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। इसके ऊपर रेप फिरौती व आईटी एक्ट के पहले से ही मुकदमे दर्ज हैं।

PunjabKesari

बरेली से हिस्ट्रीशीटर रोहित सक्सेना गिरफ्तार
उन्होंने आगे बताया कि यह आरोपी टिकट एजेंट का काम करता था और इसी बहाने से लोगो को कॉल किया करता था। अगर कोई महिला व लड़की फोनउठाती थी तो उससे चैटिंग पर बात करना शुरू कर देता था। अगर कोई इसका विरोध करती थी तो उसका फोटो मॉर्फ कर सोशल मीडिया पर डाल दिया करता था। एक ऐसे ही मामले में बरेली में मेरे कार्यकाल के दौरान इसको जेल भेजा गया था। इसी से क्षुब्ध होकर इसने मेरे सरकारी नम्बर पर कॉल की थी जब इसके मोबाइल को चेक किया गया तो इसके मोबाइल से कुछ चाइल्ड पोनोग्राफी व अश्लील सामग्री भी मिली है और भी इसके मोबाइल की जांच को जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static