आज नोएडा में गृहमंत्री Amit Shah करेंगे जनसभा को संबोधित; सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद, 800 पुलिसकर्मी होंगे तैनात

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 11:36 AM (IST)

Noida News (गौरव गौर): केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज यानी शनिवार को उत्तर प्रदेश के नोएडा दौरे पर रहेंगे। अमित शाह गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सेक्टर-33ए में नोएडा हाट के पास स्थित शिवालिक पार्क में आयोजित होने वाली इस सभा के लिए तैयारियां पूरी कर ली गई है। इसके लिए मंच तैयार कर लिया गया है। रैली के इंचार्ज और क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल ने दावा किया कि रैली में लोकसभा की पांचों विधानसभा नोएडा, दादरी, जेवर, खुर्जा और सिकंदराबाद से करीब 25 हजार से अधिक समर्थक आएंगे। जनसभा के लिए पुलिस ने भी सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा के मद्देनजर 800 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

PunjabKesari
सादे कपड़े में भी तैनात होंगे पुलिसकर्मी
जानकारी के मुताबिक, अमित शाह रैली स्थल पर शाम पांच बजे तक पहुंचेंगे और लोगों को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में वोट मांगते हुए नजर आएंगे। शुक्रवार को रैली स्थल पर तैयारियों का जायजा लेने के लिए अधिकारियों ने जनसभा वाली जगह का निरीक्षण कर तैयारियों को परखा। डीसीपी विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि गृहमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए 800 पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। 15 राजपत्रित अधिकारी भी इस दौरान मौजूद रहेंगे। ड्रोन कैमरे समेत अन्य माध्यमों से संदिग्धों पर नजर रखी जाएगी। जनसभा स्थल पर सादे कपड़े में भी पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी। 80 से अधिक महिला पुलिसकर्मी भी यहां पर तैनात रहेंगी। कई अन्य एजेंसी भी सुरक्षा के लिए मौजूद रहेंगी।

PunjabKesari
पुलिस ने जारी किया एक घंटे का रूट डायवर्जन प्लान
डीसीपी ट्रैफिक ने बताया कि गृह मंत्री के आगमन और उनके कार्यक्रम के दौरान नोएडा शहर के बॉटनिकल गार्डन, सेक्टर- 37, शशिचौक, सेक्टर 31-25 चौक, एनटीपीसी, इस्कॉन मंदिर व कार्यक्रम स्थल के आस-पास के मार्गो पर सुरक्षा एवं सुचारू ट्रैफिक व्यवस्था की दृष्टि से शाम पांच बजे से छह बजे तक ट्रैफिक प्रतिबंधित या डायवर्ट किया जाएगा। कालिंदी कुंज से महामाया फ्लाईओवर और सेक्टर-37 की ओर आने वाले ट्रैफिक को सेक्टर-44 यूटर्न, छलेरा फ्लाईओवर से डायवर्ट कर गंतव्य की ओर भेजा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static