UP के बांदा जिले में Delhi जैसा भयानक Road Accident, तेज रफ्तार डंपर ने महिला को 3KM तक घसीटा!

punjabkesari.in Thursday, Jan 05, 2023 - 08:49 AM (IST)

बांदा(जफर अहमद): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। जहां एक स्कूटी सवार महिला (Woman) तेज रफ्तार डंपर (dumper) की चपेट में आ गई। डंपर कई किलोमीटर तक महिला (Woman) को घसीटते रहा। इसके बाद डंपर डिवाइडर से टकरा गया और उसमें आग (Fire) लगने से महिला की जलकर मौत (Death) हो गई। महिला कृषि विश्वविद्यालय में बाबू के पद पर तैनात थी। गुस्साए छात्रों ने बांदा चिल्ला मार्ग पर जाम लगाकर के कई वाहनों के साथ तोड़फोड़ की। हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें:  Banda Crime: 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म और हत्या के आरोपी चचेरे बाबा को फांसी की सजा

डंपर में आग लगने से महिला की जलकर मौत
जानकारी के मुताबिक, घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई बाईपास की है। जहां कृषि विश्वविद्यालय में बाबू के पद पर काम करने वाली महिला स्कूटी से चौराहे जा रही थी। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक उसको को कुचलता हुआ निकल गया। महिला ट्रक में फंस गई और घिसटती हुई चली गई। आगे जाकर के ट्रक डिवाइडर में टकरा गया, जिसकी वजह से ट्रक में आग लग गई। भयंकर आग के बीच महिला भी उसी में जलकर मर गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Akhilesh Yadav: खुशी दुबे की जमानत पर अखिलेश ने सरकार को घेरा, कहा- ‘भाजपा के अन्याय और नारी उत्पीड़न' के दुष्प्रयासों की करारी हार

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर पाया काबू
आपको बता दें कि घटना का पता लगते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। घटना के बाद गुस्साए कृषि विश्वविद्यालय के छात्रों ने चौराहे पर जाम लगा दिया और लाठी-डंडे लेकर कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की। बाद में मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों ने समझा-बुझाकर किसी तरह से छात्रों को वापस भेजा। घटना इतनी हृदय विदारक थी कि जिसने भी देखा उसका दिल दहल गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static