NH-28 हाइवे पर भीषण हादसा: कंटेनर में पीछे से घुसी कार, एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत…गैस कटर से काटकर निकाल गए शव

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2022 - 10:56 PM (IST)

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना के खझौला एनएच 28 हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।  टक्कर इतनी तेज थी की कार कंटेनर में फंस गई। गैस कटर से कार को काट कर शव को बाहर निकाला गया। गाड़ी को क्रेन की मदद से कंटेनर से अलग किया गया।
PunjabKesari
लखनऊ से अपने गांव दीपावली मनाने जा रहा था परिवार
बता दें मृतक परिवार दीपावली मानने लखनऊ से अपने गांव संतकबीर नगर के ढोढई जा रहा था। मुंडेरवा थाना के खजौला के पास हाईवे पर खड़ी कंटेनर में अचानक कार अनियंत्रित हो कर पीछे से घुस गई। टक्कर इतनी तेज थी की कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।  मृतक की पहचान विनोद कुमार के रूप में हुई जो लखनऊ जलनिगम में जेई के पद पर तैनात थे। लखनऊ से अपने गांव दीपावली मनाने जा रहे थे और हादसे में जलनिगम के जेई विनोद कुमार उनकी पत्नी नीलम, मां सरस्वती देवी, बेटा यथार्थ गौतम, बेटी श्रेया की हादसे में मौत हो गई।

एसपी आशीष श्रीवास्तव ने बताया की खझौला में कार हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है।  हाईवे पर खड़ी कंटेनर में कार फंस गई थी जिसे क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया है। परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। गौरलतब है कि हाईवे पर बेतरतीब ट्रक और कंटेनर के खड़े होने से आए दिन हादसा होता है। हर साल बड़े पैमाने पर लोगों की जान जाती है। हादसे के बाद आरटीओ विभाग जागता है और खाना पूर्ति के बाद फिर से वही पुराना सिस्टम चलने लगता है। आने वाले सर्दियों के दिनों में अगर आरटीओ विभाग नहीं जागा तो हाईवे पर खड़े होने वाले ट्रक और कंटेनर की चपेट में आने से और भी हादसे हो सकते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static